script11 हजार रुपए के लिए भाजपा पार्षद की जमकर पिटाई, दुकानदार ने उल्टा दर्ज कराया काउंटर केस | BJP councilor Bhilai fiercely beaten for 11 thousand rupees | Patrika News
भिलाई

11 हजार रुपए के लिए भाजपा पार्षद की जमकर पिटाई, दुकानदार ने उल्टा दर्ज कराया काउंटर केस

भाजपा पार्षद और कपड़ा व्यापारी के बीच उधारी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में मारपीट कर लिया । (Bhilai crime news)

भिलाईNov 17, 2019 / 11:08 am

Dakshi Sahu

11 हजार रुपए के लिए भाजपा पार्षद की जमकर पिटाई, दुकानदार ने उल्टा दर्ज कराया काउंटर केस

11 हजार रुपए के लिए भाजपा पार्षद की जमकर पिटाई, दुकानदार ने उल्टा दर्ज कराया काउंटर केस

भिलाई. भाजपा पार्षद और कपड़ा व्यापारी के बीच उधारी को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में मारपीट कर लिया । जामुल नगर पालिका के भाजपा पार्षद नरेन्द्र देवदास को मारपीट के दौरान चोट आई है। दोनों पक्ष की शिकायत पर जामुल पुलिस (Bhilai police) ने काउंटर केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
पैसे की बात पर हुआ विवाद
जामुल थाना पुलिस ने बताया कि नगर पालिका वार्ड 6 के पार्षद नरेन्द्र देवदास ने चार वर्ष पहले कपड़ा व्यापारी विक्की कुमार से 11 हजार का कपड़ा खरीदा था। विक्की ने ऋषभ को उधारी मांगने के लिए भेजा। नरेन्द्र ने उसे बाद में देने की बात की। ऋषभ ने कहा कि पैसे को लेकर हमेश टरका रहे हो। इसी बात पर विवाद हो गया।
Read more: पूर्व मंत्री दयालदास बघेल के साथ की दबंगई, खेत में खड़ी धान फसल जबरन काटकर ले गए लोग…..

दुकान में बुलाकर की मारपीट
नरेन्द्र को विक्की से बात करने को कहा। फिर नरेन्द्र दुकान पहुंच गया। मामला गाली गलौज तक पहुंच गया। फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। नरेन्द्र को कान के पास चोट आई। नरेन्द्र का आरोप है कि ऋषभ ने अपनी दुकान में बुलाकर मारपीट की।
मंत्री के पीए के घर से 225 सेंट्रिंग की चोरी
भिलाई में कैबिनेट मंत्री रूद्र गुरु के निज सहायक कृष्णा चंद्राकर उमदा में निर्माणाधीन मकान में बीती रात चोरी हो गई। चोरों ने मकान निर्माण में उपयोग होने वाले 225 नग सेंट्रिंग चोरी कर लिए। पुलिस प्रकरण दर्ज कर चोर की तलाश कर रही है।
संदेहियों को पकड़ा
भिलाई तीन पुलिस ने बताया कि कृष्णा चंद्राकर उमदा में नया मकान बना रहे हैं। ठेकेदार जंजगिरी के नरसिंह यादव की खुले में सेंट्रिंग रखी हुई थी। इसे बीती रात चोर ले गए। चोरी गए सेंट्रिंग की कीमत 80 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने कुछ संदेहियों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Home / Bhilai / 11 हजार रुपए के लिए भाजपा पार्षद की जमकर पिटाई, दुकानदार ने उल्टा दर्ज कराया काउंटर केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो