scriptखून से लथपथ घर से चीखती बाहर निकली महिला को देख पड़ोसियों का दिल दहल गया : Video | Breaking : Husband attacked his wife with a sharp weapon | Patrika News
भिलाई

खून से लथपथ घर से चीखती बाहर निकली महिला को देख पड़ोसियों का दिल दहल गया : Video

वनांचल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चरित्र शंका पर पति ने पत्नी का गला रेत कर हत्या का प्रयास किया है। महिला को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भिलाईJan 17, 2019 / 07:42 pm

Satya Narayan Shukla

Rajnandgaon patrika

खून से लथपथ घर से चीखती बाहर निकली महिला को देख पड़ोसियों का दिल दहल गया : Video

राजनांदगांव/अम्बागढ़ चौकी@Patrika. वनांचल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चरित्र शंका पर पति ने पत्नी का गला रेत कर हत्या का प्रयास किया है। महिला को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गला रेतने के बाद खून से लथपथ महिला शोर मचाते हुए घर से बाहर निकली। महिला की स्थिति देखकर पड़ोसियों की चीख निकल गई।
अंबागढ़ चौकी ब्लॅाक के ग्राम पद्दाटोला की घटना
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबागढ़ चौकी ब्लॅाक के ग्राम पद्दाटोला निवासी 36 वर्षीय शैलेन्द्री बाई का पति ब्रम्हाराम उसके चरित्र पर शंका करता था।@Patrika. इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद हो रहा था। गुरुवार को पति-पत्नी के बीच फिर विवाद हो गया। इस दौरान आक्रोशित पति ब्रम्हाराम ने पत्नी शैलेन्द्री के सिर पर पहले सिलबट्टे से वार कर दिया। इसके बाद धारदार पैसूल से गला रेत कर मौके से फरार हो गया।
सन्न रह गए पड़ोसी, तत्काल 112 बुलाया
घटना के बाद महिला शैलेन्द्री चीखती हुई घर से बाहर निकली। इस दौरान खून से लथपथ शैलेन्द्री को देख कर उसके पड़ोसी सन्न रह गए। @Patrika. शैलेन्द्री के गर्दन में वार को देखकर उसके पड़ोसियों द्वारा तत्काल 112 को मौके पर बुलाया गया और उसे अंबागढ़ चौकी सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। शैलेन्द्री की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर दिया जहां इलाज जारी है।
लंबे समय से दोनों के बीच चल रहा था विवाद
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चरित्र शंका लंबे समय से विवाद चल रहा है। इससे पहले भी दोनों के बीच विवाद का मामला थाना पहुंचा था। उस दौरान ग्रामीणों व पुलिस की समझाइश के बाद दोनों में सुलह हो गया था।@Patrika. पुलिस ने आरोपी पति ब्रम्हाराम के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।
आरोपी पति घटना के बाद फरार

प्रमोद सोरी, टीआई अंबागढ़ चौकी ने बताया कि चरित्र शंका पर पति ने अपनी पत्नी के गले में धारदार हथियार पैसूल से हमला कर फरार हो गया है। @Patrika.घटना में महिला गंभीर है। दोनों के बीच लंबे समय से इस मामले को लेकर विवाद चल रहा है। आरोपी पति घटना के बाद फरार है। मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Home / Bhilai / खून से लथपथ घर से चीखती बाहर निकली महिला को देख पड़ोसियों का दिल दहल गया : Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो