SAIL BSP : नए साल में अधिकारियों को मिली नई सौगात, 83 एजीएम बने डीजीएम

भिलाई इस्पात संयंत्र के सीईओ सभागार में हुए एक कार्यक्रम में गुरुवार को मुख्य कार्यपालक अधिकारी एके रथ ने नवपदोन्नत महाप्रबंधकों को प्रमोशन ऑर्डर दिए।

By: Bhuwan Sahu

Published: 03 Jan 2019, 11:11 PM IST

भिलाई@Patrika. भिलाई इस्पात संयंत्र के सीईओ सभागार में हुए एक कार्यक्रम में गुरुवार को मुख्य कार्यपालक अधिकारी एके रथ ने नवपदोन्नत महाप्रबंधकों को प्रमोशन ऑर्डर दिए। सेल प्रबंधन ने बीएसपी के 16 उप महाप्रबंधक स्तर के अधिकारियों को महाप्रबंधक के पद पर प्रमोशन किया है। जिसमें एसके कटारिया महाप्रबंधक (मैकेनिकल) डीएसपी, एस चक्रवर्ती महाप्रबंधक (इलेक्ट्रिकल) आरएसपी, समीर स्वरूप महाप्रबंधक (पीएंडडी), आरएमडी, राउरकेला का प्रमोशन के साथ तबादला भी हुआ है।

अपनी भूमिकाओं को नई जिम्मेदारी के परिप्रेक्ष्य में फिर से परिभाषित करना होगा

सीईओ ने प्रमोशन पाने वाले महाप्रबंधकों को बधाई देते हुए कहा कि अपनी भूमिकाओं को नई जिम्मेदारी के परिप्रेक्ष्य में फिर से परिभाषित करना होगा। यह बड़ी चुनौती है। सभी इस बात पर निर्भर करेगा कि अपनी बदली हुई भूमिका के बारे में क्या सोचते हैं, क्योंकि जो सोचेंगे वह आपके विकास में कारगर सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि जो पहले असंभव सोचा था, उसे आपको संभव करना है और कंपनी के निर्धारित लक्ष्यों को हासिल करना है। इस मौके पर उपस्थित सभी उच्चाधिकारियों ने भी नए जीएम को बधाई दी।

इनका हुआ प्रमोशन

डीजीएम से जीएम पद पर जिन अधिकारियों का प्रमोशन हुआ है उनमें राजीव खरे महाप्रबंधक (मार्केटिंग) बीएसपी, एसके कटारिया महाप्रबंधक (मैकेनिकल) डीएसपी, एस चक्रवर्ती महाप्रबंधक (इलेक्ट्रिकल) आरएसपी, एके मंडल महाप्रबंधक (यूटिलिटीज) बीएसपी, सतीश कुमार-महाप्रबंधक (बीआरएम) बीएसपी, एमएम गदरे महाप्रबंधक (प्लेट मिल) बीएसपी, समीर स्वरूप महाप्रबंधक (पीएंडडी), आरएमडी, राउरकेला, जी अच्युता राव महाप्रबंधक (सीओ व सीसीडी) बीएसपी, एके तिवारी महाप्रबंधक (ट्रैफिक) बीएसपी, बीके डे महाप्रबंधक (प्रोजेक्ट्स) बीएसपी, तपन सूत्रधार महाप्रबंधक (माइंस), आईओसी, बीएसपी, जीपी ओझा-महाप्रबंधक (पीपीसी) बीएसपी, विरेंदर धवन महाप्रबंधक (एसएमएस-2) बीएसपी, तापस दासगुप्ता महाप्रबंधक (ब्लास्ट फर्नेस-8) बीएसपी, डॉ जी मालिनी-निदेशक (चिकित्सा व स्वास्थ्य सेवाएं) बीएसपी व बीएल चांदवानी महाप्रबंधक (ओएचपी) बीएसपी शामिल हैं।

बीएसपी के 83 एजीएम बने डीजीएम

भिलाई इस्पात संयंत्र के मानव संसाधन विकास केंद्र में संयंत्र प्रबंधन ने गुरुवार को 83 सहायक महाप्रबंधकों को उप महाप्रबंधक के पद पर प्रमोशन किया। इसमें सबसे अधिक प्रथम पंक्ति के अधिकारी शामिल हैं, जो उत्पादन में अहम भूमिका निभाते रहे हैं। वहीं प्रमोशन लिस्ट में हॉस्पिटल छोड़कर टाउनशिप के दूसरे विभाग से किसी भी अधिकारी को तवज्जो नहीं दी है। बीएसपी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी एके रथ ने नवपदोन्नत उप महाप्रबंधकों को प्रमोशन ऑर्डर दिए। इस मौके पर सीईओ ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि अपने को उस स्तर तक ऊपर उठाएं, जहां स्वयं का सम्मान कर सकते हैं। वास्तव में संगठन में बदलाव करने का मौका दिया है। अपनी नई स्थिति का सम्मान करेंगे तो नई उन्नत भूमिका में प्रदर्शन कर पाएंगे।

Bhuwan Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned