भयानक सड़क हादसा: बिजली खंभे से टकरा कर कार के दो टुकड़े हो गए, चालक की मौत

बेकाबू कार पहले डिवाइडर फिर बिजली खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के दो टुकड़े हो गए। घायल कार चालक को १०८ एंबुलेंस की मदद से रायपुर मेकाहारा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

भिलाई@Patrika. कुम्हारी गुरुद्वारा के पास शुक्रवार की रात एक बेकाबू कार पहले डिवाइडर फिर बिजली खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के दो टुकड़े हो गए। घायल कार चालक को १०८ एंबुलेंस की मदद से रायपुर मेकाहारा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक कार चालक की पहचान चेतन परमार के रूप में की है। उसके परिजन की तलाश की जा रही है।

चालक चेतन परमार पिता मनोहर परमार (18) सेक्टर 6 का रहने वाला

@Patrika.घटना शुक्रवार और शनिवार की रात १२.३० बजे गुरुद्वारा के सामने की है। कुम्हारी थाना पुलिस ने बताया कि कार सीजी ०७, १५९० का चालक चेतन परमार पिता मनोहर परमार (१८) सेक्टर ६ का रहने वाला है। वह कुम्हारी से भिलाई की ओर आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी। अचानक ब्रेक और टकराने की आवाज सुनाई दी। जब पास में जाकर देखा तो कार का पिछला हिस्सा डिवाइडर पर लगे बिजली पोल में फंस गया था। अगले हिस्से में चालक फंसा हुआ था।

 

Bhilai patrika

50 फीट दूर जाकर पड़ा था कार का स्टेयरिंग वाला हिस्सा
@Patrika.मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस की हाइवे पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात मेजर ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचा तो देखा कि कार के दो टुकड़े हो गए थे। कार का पिछला हिस्सा डिवाइडर पर ही फंसा था और इंजन समेत कार के आगे का हिस्सा ५० फीट दूर पड़ा था, जिसमें चालक भी फंस गया था। लोगों की जुटी भीड़ ने एक मरीज को रायपुर ले जा रही एंबुलेंस को रोक लिया था। उसी में ही घायल कार चालक को भी अस्पताल पहुंचाया गया।
पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में कार चालक की मौत हो गई है। वह सेक्टर ६ का रहने वाला था। उसके परिजनों की पतासाजी की जा रही है।

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned