CM भूपेश के पिता नंद कुमार ने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को दी बड़ी नसीहत, कहा अभी CM नहीं सांसद बनकर आराम करो

टीएस सिंहदेव के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर नंदकुमार बघेल बोले कि बाबा अभी सीएम नहीं बन सकते। छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री उनका बेटा ही रहेगा।

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Oct 2021, 05:44 PM IST

भिलाई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता और किसान नेता नंद कुमार बघेल (CM Father Nandkumar Baghel) ने छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) को लेकर सोमवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने सरगुजा दौरे के दौरान स्वास्थ्य मंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि अगर बाबा चुनाव लड़ेगे तो छत्तीसगढ़ का एसटी (ST), एससी (SC) और ओबीसी (OBC) वर्ग उन्हें वोट नहीं देगा। सीएम के पिता यही नहीं रूके उन्होंने टीएस बाबा को कहा कि आप सांसद बन जाइए और आराम से रहिए। अगर चुनाव लड़ोगे तो एक भी सीट नहीं पाओगे। टीएस सिंहदेव के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर नंदकुमार बघेल बोले कि बाबा अभी सीएम नहीं बन सकते। छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री उनका बेटा ही रहेगा।

CM भूपेश के पिता नंद कुमार ने स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को दी बड़ी नसीहत, कहा चुनाव लड़ोगे तो नहीं मिलेगी एक भी सीट

ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पर गृह मंत्री ने भी दिया बयान
छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने पहली बार छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री के मामले में बयान दिया। उन्होंने कहा कि एक बार जो मुख्यमंत्री बन जाता है, वहीं रहता है। यह बयान उन्होंने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के दौरे के दौरान दिया था। गृह मंत्री ने कहा कि जो एक बार मुख्यमंत्री बन जाता है, वही रहता है। हर राज्य की अलग-अलग परिस्थिति होती है, कभी-कभी परिस्थिति के कारण कोई 15 साल भी मुख्यमंत्री रह जाता है तो कई ढाई महीने भी। फिलहाल भूपेश बघेल ही मुख्यमंत्री हैं और वही रहेंगे।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned