scriptसीएम का विरोध की चेतावनी देने वाली मेयर व पार्षदों को दो घंटे थाने में बिठाया | CM's protest warning : Kept the mayor in police station for 2 hours | Patrika News
भिलाई

सीएम का विरोध की चेतावनी देने वाली मेयर व पार्षदों को दो घंटे थाने में बिठाया

लोक कला महोत्सव में मुख्यमंत्री और मंत्री का विरोध करने की चेतावनी देने वाली चरोदा नगर निगम की महापौर चंद्रकांता मांडले और एमआईसी सदस्यों को पुलिस ने दो घंटे थाने में बैठाए रखा। मंत्री के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने कार्यकर्ताओं को निगम कार्यालय से ही सुरक्षा घेरे में ले लिया।

भिलाईJan 17, 2020 / 10:46 pm

Satya Narayan Shukla

सीएम का विरोध की चेतावनी देने वाली मेयर व पार्षदों को दो घंटे थाने में बिठाया

सीएम का विरोध की चेतावनी देने वाली मेयर व पार्षदों को दो घंटे थाने में बिठाया

भिलाई@Patrika. लोक कला महोत्सव में मुख्यमंत्री और मंत्री का विरोध करने की चेतावनी देने वाली चरोदा नगर निगम की महापौर चंद्रकांता मांडले और एमआईसी सदस्यों को पुलिस ने दो घंटे थाने में बैठाए रखा। मंत्री के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने महापौर, पार्षद और भाजपा कार्यकर्ताओं को निगम कार्यालय से ही सुरक्षा घेरे में ले लिया। सभी को गाड़ी में बिठाकर जामुल थाने ले गए। वहां सभी को कार्यक्रम के होने तक बिठाए रखा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित अन्य मंत्रियों के नहीं पहुंचने की सूचना आई इसके बाद बिना किसी कार्रवाई के सभी को छोड़ दिया गया।
थानेदार ने किया चाय, नाश्ते का बंदोबस्त
पुलिस ने महापौर चंद्रकांता, चन्द्रप्रकाश पांडेय, डॉ.रोहित साहू, एम अरुणा, अपर्णा दास गुप्ता, पार्षद आशा यादव,राजेश सजन माली,किशोर साहू, कामले,मनीष झा,रंजन सिंह,पीएन शर्मा, संजय ठाकुर,काजल ताम्रकार, शिखा चक्रवर्ती और भिलाई निगम के भाजपा पार्षद जय प्रकाश यादव को थाने में बिठाए रखा। जामुल थाने में जब तक महापौर, एमआईसी सदस्य और भाजपा कार्यकर्ता रहे, जवानों ने उनकी खूब आवभगत की। सभी के लिए चाय, पानी और बिस्किट की व्यवस्था की।
सांसद और महापौर को अतिथि नहीं बनाए जाने से नाराज थे कार्यकर्ता
लोक कला महोत्सव में सांसद विजय बघेल और चरोदा निगम की महापौर मांडले को आतिथि नहीं बनाए पर पार्षदों ने कलेक्टर से शिकायत की थी। निगम क्षेत्र में होने वाले कार्यक्रम का बहिष्कार और मुख्यमंत्री और मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। चेतावनी को देखते हुए पुलिस महापौर, पार्षद और समर्थन करने वालों को पकड़ कर थाने ले गई, लेकिन जैसे ही पता चला कि आदिम जाति विकास विभाग के मंत्री प्रेम साय सिंह को छोड़कर मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों का आगमन रद्द हो गया है पुलिस ने सभी को छोड़ दिया।
सीएम का विरोध की चेतावनी देने वाली मेयर व पार्षदों को दो घंटे थाने में बिठाया
नाश्ते में दिया फ्राई चावल, भड़के कर्मचारी

इधर रात का बचा हुआ चावल को फ्राई कर सुबह नाश्ता में देने पर कर्मचारियों ने नाराजगी जताई। शिकायत आदिम जाति विकास विभाग के अस्सिटेंट कमिश्नर प्रियवंदा रामटेके ने कैटरर्स को खरी खोटी सुनवाई। कैटरर्स को कलाकारों के लिए बनाई गई पोहा और जलेबी लोक कला महोत्सव की व्यवस्था में काम करने वाले सभी अधिकारी कर्मचारियों को दिलवाई। कर्मचारियों का कहना था कि कैटरर्स ने 500 लोगों के हिसाब से खाना बनाया था, लेकिन कलाकार नहीं आया। इससे चावल बच गया था। सुबह कलाकार पहुंचे। उन्हें नाश्ता में पोहा और जलेबी दिया गया। सफाई कर्मचारियों बचा हुआ चावल को फ्राई कर दे रहे थे। जिसका विरोध किया गया।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / सीएम का विरोध की चेतावनी देने वाली मेयर व पार्षदों को दो घंटे थाने में बिठाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो