पूर्व भाजपा महापौर और महिला पार्षद की पोस्टर पर पोत दिया पेंट, दुर्ग निगम में बदलापुर की राजनीति, जमकर बवाल

दुर्ग नगर निगम में पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर और वार्ड 60 की पूर्व पार्षद अलका बाघमार के पोस्टर की फोटो और नाम पट्टिका में पेंट पोतकर मिटा देने का मामला सामने आया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 30 Jun 2020, 11:58 AM IST

दुर्ग. नगर निगम में पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर और वार्ड 60 की पूर्व पार्षद अलका बाघमार के पोस्टर की फोटो और नाम पट्टिका में पेंट पोतकर मिटा देने का मामला सामने आया है। इससे नाराज भाजपा पार्षद दल ने इसे मौजूदा परिषद की बदलापुर की राजनीति करार देते हुए कमिश्नर इंद्रजीत बर्मन का घेराव किया। भाजपा पार्षद दल ने मामले की जांच व पेंट करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई नहीं होने की सूरत में भाजपा नेताओं ने आंदोलन की भी चेतावनी दी है।

मिटवा दिया नाम
निगम कार्यालय में कमिश्नर के घेराव के बाद नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा ने बताया कि वार्ड 60 कातुलबोर्ड में भाजपा की पूर्व पार्षद अल्का बाघमार की पार्षद निधि 3 लाख से बस स्टॉप बनाया गया है। जिसे चुनाव से पहले पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर ने लोकार्पित किया था। जिस पर पूर्व महापौर व वार्ड पार्षद अल्का बाघमार की फोटो व नाम की पट्टिका लगाई गई थी। जिसे कांग्रेस नेताओं द्वारा वार्ड में कार्यरत निगम के दो कर्मचारियों द्वारा पेंट से पोतकर मिटवा दिया गया था। ताकि मौजूदा पार्षद की फोटो लगवाया जा सके।

नहीं सुनी नेता प्रतिपक्ष की बात
नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इसके लिए मना भी किया गया, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया गया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने निगम में बदलापुर की राजनीति शुरू की है। कमिश्नर का घेराव करने वालों में नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा, मंडल भाजपा अध्यक्ष लोकेश बघेल, जिला भाजयुमो अध्यक्ष दिनेश देवांगन, पार्षदगण गायत्री साहू, देवनारायण चंद्राकर, शिवेंद्र परिहार, नरेंद्र बंजारे, चमेली साहू, अजय वैद्य, कमल देवांगन, पुष्पा गुलाब वर्मा, कुमारी राकेश साहू, पूर्व पार्षद अल्का बाघमार, विजय जलकारे शामिल थे।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned