scriptकोरोना मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या की, सकते में स्वास्थ्यकर्मी | Corona patient commits suicide in hospital in Bhilai | Patrika News
भिलाई

कोरोना मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या की, सकते में स्वास्थ्यकर्मी

Corona patient suicide in Bhilai: ट्विनसिटी से लगे जामुल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

भिलाईApr 15, 2021 / 12:00 pm

Dakshi Sahu

कोरोना मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या की, सकते में स्वास्थ्यकर्मी

कोरोना मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या की, सकते में स्वास्थ्यकर्मी

भिलाई. ट्विनसिटी से लगे जामुल के एक निजी अस्पताल में भर्ती corona मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार आधी रात की है। जब अस्पताल के कोविड वार्ड में मरीज नींद में सो रहे थे तब बीमारी से तंग आकर अधेड़ उम्र के मरीज ने आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना की सूचना मिलते ही जामुल पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है।
Read more: दुर्ग में नहीं थम रहा corona से मौत का सिलसिला, संक्रमण की चेन तोडऩे 5 दिन और बढ़ाया लॉकडाउन, एक दिन में 18 की मौत ….

11 अप्रैल से भर्ती था मरीज
जामुल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाला कोरोना मरीज जामुल के सुविधा हॉस्पिटल में 11 अप्रैल से भर्ती था। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मृतक धमधा निवासी ईश्वर विश्वकर्मा उम्र 43 साल का यहां उपचार चल रहा था। बुधवार रात करीब 1 बजे ईश्वर ने वार्ड के ही खिड़की से छलांग लगा दी। ऊंचाई से गिरने के कारण कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। टीआई विशाल सोम ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन से घटना की सूचना मिली। जिसके बाद अस्पताल पहुंचकर मर्ग कायम करते हुए स्वास्थ्यकर्मियों और डॉक्टर्स से पूछताछ की गई है। मरीज के मौत की सूचना परिजनों को भी दे दी गई है।
Read more: कोरोना का ऐसा खौफ, पिता को मुखाग्नि देने नाबालिग बेटे को मुक्तिधाम तक लेकर जाने वाला कोई नहीं मिला…

पहले माले से लगाई थी छलांग
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कोरोना मरीज ने अस्पताल के पहले माले के वार्ड से ही छलांग लगाई थी। बिल्डिंग की ऊंचाई ज्यादा नहीं होने के बाद भी मरीज के गिरने के दौरान ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है। डॉक्टर्स से लेकर स्वास्थ्यकर्मी सकते में है। पुलिस ने बताया कि मरीज ने कोई सुसाइडल नोट भी नहीं छोड़ा है। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है।

Home / Bhilai / कोरोना मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या की, सकते में स्वास्थ्यकर्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो