scriptबीएसपी अधिकारी के परिवार में सदस्य कोरोना पॉजिटिव, इस्पात भवन में हड़कंप | Corona positive, member of BSP officer's family, stir in Ispat Bhavan | Patrika News
भिलाई

बीएसपी अधिकारी के परिवार में सदस्य कोरोना पॉजिटिव, इस्पात भवन में हड़कंप

बड़े अधिकारियों का है दफ्तर.

भिलाईJul 04, 2020 / 08:07 am

Abdul Salam

बीएसपी अधिकारी के परिवार में दो कोरोना पॉजिटिव, इस्पात भवन में हड़कंप

बीएसपी अधिकारी के परिवार में दो कोरोना पॉजिटिव, इस्पात भवन में हड़कंप

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र के इस्पात भवन में कार्यरत एक अधिकारी के परिवार में सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। यह खबर मिलते ही इस्पात भवन में हड़कंप मच गया। आला अधिकारियों ने इस्पात भवन के उक्त कक्ष को सैनिटाइजेशन करवाया गया। इसके साथ-साथ बाहर से पूरे इस्पात भवन को भी सैनिटाइजेशन किए हैं।

बड़े अधिकारियों का है कार्यालय
इस्पात भवन में बीएसपी के सीईओ समेत आला अधिकारियों का कार्यालय है। इस वजह से यह मामला अधिक संवेदनशील हो चला है। प्रबंधन इस मामले में किसी तरह से कोताही नहीं बरतना चाहती। यहां के अधिकारी अक्सर नीचे मौजूद कॉफी हाउस में भी जाकर एक साथ बैठते हैं। वहीं से अधिकारियों के लिए चाय, नास्ता भी पहुंचता है।

अफसरों की तैयार किए लिस्ट
इस्पात भवन में उक्त अधिकारी जिस कक्ष में बैठते हैं। वहां कौन-कौन अधिकारियों का आना जाना रहा है, उसकी लिस्ट भी तैयार की जा रही है। जिससे उनको भी कम से कम १४ दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया जा सके। उक्त अधिकारी के परिवार का एक सदस्य चिकित्सक है। जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव के तौर पर आई है।

मिस्ट ब्लोअर, सीकर, टैंकर से किया जा रहा दवा का छिड़काव
बीएसपी का पीएचडी विभाग कोरोना और डेंगू के खिलाफ अभियान छेड़े हुए है। विभाग ने एसएमएस-3, ब्लास्ट फर्नेस-8, एसपी-3, जनसंपर्क विभाग, इस्पात भवन, डिस्पोजल स्टोर, सांसद, विधायक निवास में दवा का छिड़काव कर रहा है। दवा छिड़काव के लिए मिस्ट ब्लोअर, सीकर, टैंकर का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Home / Bhilai / बीएसपी अधिकारी के परिवार में सदस्य कोरोना पॉजिटिव, इस्पात भवन में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो