scriptसलवार सूट चोरी पर पूर्व महिला पार्षद उलझी पड़ोसी से, दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट | Crime in Bhilai | Patrika News
भिलाई

सलवार सूट चोरी पर पूर्व महिला पार्षद उलझी पड़ोसी से, दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट

दो पड़ोसियों के बीच मामूली बात को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस झगड़े में दोनों महिलाओं की बेटियां भी शामिल है।

भिलाईNov 27, 2017 / 01:41 pm

Dakshi Sahu

crime
भिलाई. दो पड़ोसियों के बीच मामूली बात को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस झगड़े में दोनों महिलाओं की बेटियां भी शामिल है। इसमें एक महिला नगर निगम भिलाई में भाजपा की पूर्व पार्षद है। मारपीट के पूरे मामले में दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर काउंटर केस भी दर्ज कराया कराया है।
पूर्व पार्षद उलझी पड़ोसी से
मारपीट का पूरा मामला नेवई पुलिस देख रही है। इस मामले में काउंटर केस दर्ज किया गया है। घटना रविवार को रिसाली गोल चौक बस्ती की है। नेवई थाना प्रभारी विनय सिंह ने बताया कि पूर्व पार्षद मोगरा देशमुख और उसकी महिला पड़ोसी से छोटी से बात को लेकर जमकर नोकझोक हो गई थी।
सलवार सूट चोरी को लेकर हुआ विवाद
थाना प्रभारी ने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों पक्षों में खूब लात घूंसे और चप्पल चले। जिसके बाद दोनों पक्ष शिकायत लेकर थाने पहुंचे। विवाद दोनों घरों की लड़कियों के सलावार सूट चोरी को लेकर हुआ। जिसके बाद पूरा मामला गरमा गया।
थाना प्रभारी ने बताया कि मोगरा देशमुख की बेटी मिनाक्षी व रेणुका देशमुख के घर से कुछ दिनों से कपड़े चोरी हो रहे थे। रविवार को पड़ोसी महिला माया ताम्रकार की बेटी जागृति को उसी तरह के कपड़े पहने मोगरा ने देख लिया। इस पर मोगरा की बेटियों ने पूछ लिया। जिस का जवाब देते हुए जागृति ने कहा कि उस रंग के कपड़े सिर्फ उसके पास ही नहीं है। वो भी सेम कलर के कपड़े खरीदकर नहीं पहन सकती क्या। इसके बाद दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई।
पहले लड़कियों फिर परिजनों के बीच हुआ विवाद
कपड़ों को लेकर पहले लड़कियों में विवाद हुआ। फिर मामला बड़ों के बीच पहुंच गया। नेवई पुलिस ने मोगरा की शिकायत पर आरोपी माया ताम्रकार, जागृति ताम्रकार और रमेश कसेर के खिलाफ धारा २९४,५०६,३२३,३४ के तहत अपराध दर्ज किया गया है। वहीं माया ताम्रकार की शिकायत पर आरोपी मोगरा देशमुख, मिनाक्षी और रेणुका देशमुख के खिलाफ उक्त धारा के तहत जुर्म दर्ज किया गया है।

Home / Bhilai / सलवार सूट चोरी पर पूर्व महिला पार्षद उलझी पड़ोसी से, दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो