SAIL चेयरमैन पर जानलेवा हमला, भिलाई स्टील प्लांट के अंदर मची खलबली

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड कंपनी(सेल) SAIL के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर चार अज्ञात हमलावरों ने हुडको प्लेस, नई दिल्ली के निकट जानलेवा हमला किया।

By: Dakshi Sahu

Published: 08 Aug 2019, 03:06 PM IST

भिलाई. स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड कंपनी(सेल) SAIL के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर चार अज्ञात हमलावरों ने हुडको प्लेस, नई दिल्ली के निकट जानलेवा हमला किया। हमले की खबर सुनते ही सेल के यूनिट भिलाई स्टील प्लांंट (Bhilai steel plant) के अंदर हलचल मच गई। गुरुवार को बीएसपी वर्कर (BSP Worker)और ऑफिसर के बीच यह पूरा घटनाक्रम चर्चा का विषय रहा।

मिली जानकारी के अनुसार सेल (Steel Authority of India) चेयरमैन हमले के वक्त वे अपनी आधिकारिक कार में कार्यालय से अपने आवास पर वापस जा रहे थे। चौधरी पर बुधवार रात करीब 10.30 बजे उस समय जानलेवा हमला किया गया जब उनकी कार को चार लोगों के कब्जे वाली एक अन्य कार ने जानबूझकर टक्कर मार दी थी। जैसे ही वह और उसका ड्राइवर अपनी कार से बाहर आए, दूसरी कार के एक व्यक्ति ने ड्राइवर की गर्दन पकड़ लिया, जबकि अन्य तीनों ने चौधरी के सिर, गर्दन, घुटनों और पैरों पर लोहे की छड़ों से गंभीर हमला किया। हमलावर चाकुओं से लैस थे।

 

Bhilai steel plant

पुलिस कर रही मामले की जांच
सेल चेयरमेन पर हमले के दौरान पुलिस (Police) की मोटरसाइकिल गश्ती स्थल पर पहुंची और दो व्यक्तियों को पकडऩे में सफल रही। चौधरी को तत्काल चिकित्सा के लिए एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया। इसके बाद से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जानलेवा हमले की शिकायत हौज खास पुलिस स्टेशन, नई दिल्ली में दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

यूनियन नेताओं ने की कड़ी कार्रवाई की मांग
सेल चेयरमेन (Steel Authority of India chairman) पर हमले की बात भिलाई में फैलते ही भिलाई स्टील प्लांट के यूनियन नेताओं ने हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इधर सेल की सबसे कमाऊ यूनिट भिलाई स्टील प्लांट के अंदर सुबह से कर्मियों के बीच सेल चेयरमेन पर हमला चर्चा का विषय रहा।

Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned