scriptएमपी से छत्तीसगढ़ की युवती के पास मिस्ड काल आया, दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ,अब पुलिस की मौजूदगी में होगी शादी | First friendship, then love happened, Will now be married | Patrika News
भिलाई

एमपी से छत्तीसगढ़ की युवती के पास मिस्ड काल आया, दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ,अब पुलिस की मौजूदगी में होगी शादी

एक मिस्ड काल से जान पहचान हुई, फिर दोस्ती और दोस्ती प्यार में बदल गया। प्यार में अंधे दोनों घर से भाग गए। घर से भागने के बाद दोनों के परिजन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस दोनों को ढंूढ भी लाई और थाने में बयान लिया।

भिलाईJul 05, 2019 / 11:21 pm

Satya Narayan Shukla

Balod

एमपी से सीजी की युवती के पास मिस्ड काल आया, दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ,अब पुलिस की मौजूदगी में होगी शादी

भिलाई/कचांदुर@Patrika. एक मिस्ड काल से जान पहचान हुई, फिर दोस्ती और दोस्ती प्यार में बदल गया। (Friends with missed calls) प्यार में अंधे दोनों घर से भाग गए। घर से भागने के बाद दोनों के परिजन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। (Love story) पुलिस दोनों को ढंूढ भी लाई और थाने में बयान लिया। चूंकि दोनों बालिग है इसलिए कोई केस नहीं बना। फिर दोनों के परिजन को थाने बुलाया गया। परिजन के सामने दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामें शादी का प्रस्ताव रखा और दोनों के परिजन मान भी गए। अब पुलिस की उपस्थिति में दोनों की आर्य समाज मंदिर (Arya Samaj Temple) में शादी कराई जाएगी। (Love marriage)दोनों पक्षों में सुलह के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली और मामले को खात्मे में डाल दिया है। (Marriage proposal in police station)
मामला छत्तीसगढ़ की युवती और मध्यप्रदेश के युवक का
यह मामला छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के गुंडरदेही थाना अंतर्गत ग्राम सांकरी निवासी जितेश्वरी 20 साल और मध्यप्रदेश थाना बेरछा जिला शाहजहांपुर निवासी राहुल गुजराती 25 साल का है। अक्टूबर 2018 को राहुल गुजराती का एक मिस्ड कॉल आया। मिस्ड काल को देखकर वापस फोन लगाने पर युवक ने उठाया। फिर दोनों में पांच माह तक बातचीत होने लगी। बातचीत दोस्ती में बदली और फिर दोनों में प्यार हो गया।
दोनों के परिजन शादी को तैयार
जितेश्वरी पिता चिमन लाल चतुर्वेदी 15 मार्च 2019 को घर से बिना बताए भाग गई। परिजन ने दो दिन खोजबीन के बाद 17 मार्च को गुंडरदेही थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर पतासाजी की तो जितेश्वरी का लोकेशन मध्य प्रदेश शाहजहांपुर बताया। पुलिस ने घर से भागी युवती को प्रेमी युवक के साथ गिरफ्तार कर थाने ले आई। थाने में बयान लेने पर दोनों ने सारी कहानी बता दी। युवक-युवती के आपसी रजामंदी के बाद परिजन को भी बुलाया गया। थाने में दोनों के परिजन एक-दूसरे को बहू और दामाद बनाने तैयार हो गए। पुलिस ने बताया कि कल दोनों की आर्य समाज में शादी होगी।
ये बोले परिजन
लड़की के पिता चिमन लाल चतुर्वेदी ने कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं दोनों आर्य समाज में शादी कर लें।
लड़के के पिता नागुलाल ने कहा मैं जितेश्वरी को बहू बनाने तैयार हूं। इन दोनों की शादी आर्य समाज में करूंगा।
एसडीएम के समझ बयान कराया
जितेश्वरी के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। गुंडरदेही पुलिस द्वारा उसकी बरामदगी कर एसडीएम से उसका कथन कराया है, जिसमें युवती और युवक ने अपना जीवन पति-पत्नी के रूप में बिताने का फैसला लिया है। युवती को युवक के परिवार को सौंप दिया गया है।
रोहित कुमार मालेकर, टीआई थाना गुंडरदेही
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / एमपी से छत्तीसगढ़ की युवती के पास मिस्ड काल आया, दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हुआ,अब पुलिस की मौजूदगी में होगी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो