scriptपॉश कॉलोनी में जुआ खेलते पांच कॉलेज स्टूडेंट पकड़ाए, जब्ती रकम पर ऐसे फंसी पुलिस, प्रभारी को देनी पड़ी सफाई | Five college students caught gambling in Bhilai posh colony | Patrika News
भिलाई

पॉश कॉलोनी में जुआ खेलते पांच कॉलेज स्टूडेंट पकड़ाए, जब्ती रकम पर ऐसे फंसी पुलिस, प्रभारी को देनी पड़ी सफाई

वैशाली नगर की पॉश कॉलोनी में जुआ का अड्डा (gambling in Bhilai ) चल रहा था। पुलिस (Bhilai police)ने दबिश देकर यहां से पांच जुआरियों को पकड़ा है। इस बीच मुख्य आरोपी वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया।

भिलाईSep 21, 2019 / 12:39 pm

Dakshi Sahu

पॉश कॉलोनी में जुआ खेलते पांच कॉलेज स्टूडेंट पकड़ाए, जब्ती रकम पर ऐसे फंसी पुलिस, प्रभारी को देनी पड़ी सफाई

पॉश कॉलोनी में जुआ खेलते पांच कॉलेज स्टूडेंट पकड़ाए, जब्ती रकम पर ऐसे फंसी पुलिस, प्रभारी को देनी पड़ी सफाई

भिलाई. वैशाली नगर की पॉश कॉलोनी में जुआ का अड्डा चल रहा था। पुलिस ने दबिश देकर यहां से पांच जुआरियों को पकड़ा है। इस बीच मुख्य आरोपी वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई कर चौकी से ही मुचलका पर छोड़ दिया गया। वैशाली नगर चौकी पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को 4.30 बजे डायल 112 से सूचना मिली कि ईडब्ल्यूएस 308 में जुआ चल रहा है। तत्काल टीम मौके पर पहुंच कर दबिश दी। बाकी लोग फरार हो गए।
Read more: Breaking: घर में हुआ झगड़ा तो पत्नी ने काट ली हाथ की नस, डायल 112 के जवानों ने देवदूत बनकर बचाई महिला की जान ….

जुआ एक्ट के तहत की कार्रवाई
आरोपी सत्यम बेकरी के पास रामनगर निवासी अमनदीप सिंह (23 वर्ष), शांति नगर सड़क 13 के सिद्धार्थ जायसवाल, शांति नगर सड़क-31 के राहुल सिंह (27 वर्ष), वैशाली नगर एमआईजी निवासी प्रेम सिंह (24 वर्ष) और आम्रपाली जामुल निवासी गौरव जैन (23 वर्ष) पकड़े गए। आरोपियों के कब्जे से 5 हजार 100 नकद, तासपत्ती और एप्पल जैसे मोबाइल को जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक इसमें कॉलेज में पढऩे वाले विद्यार्थी भी है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।
Read more: आतंकी धमकी के बाद दुर्ग स्टेशन में अलर्ट, गेट के सामने आरपीएसएफ के 20 जवान तैनात ….

पुलिस ने कहा-अफवाह फैलाई सिर्फ 5 हजार रुपए किए जब्त
ईडब्ल्यूएस 308 में जब पुलिस ने दबिश दी। पुलिस की गाड़ी देख लोगों की भीड़ लग गई। चर्चा यह हुआ कि मौके से करीब 4 लाख 65 हजार रुपए की जब्ती हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों से एप्पल कंपनी का मोबाइल भी जब्त किया है। प्रभारी वैशाली नगर पुलिस चौकी राजेंद्र सिंह कंवर ने बताया कि पांच आरोपियों के साथ 5 हजार 100 रुपए की जब्ती हुई है। जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। जमानतीय धारा की वजह से उन्हें चौकी से ही मुचलके पर छोड़ दिया गया। पूरे घटना क्रम की वीडियोग्राफी कराई गई है। पांच लाख रुपए जब्ती की लोग झूठी हवा उड़ा रहे हैं।

Home / Bhilai / पॉश कॉलोनी में जुआ खेलते पांच कॉलेज स्टूडेंट पकड़ाए, जब्ती रकम पर ऐसे फंसी पुलिस, प्रभारी को देनी पड़ी सफाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो