धूंध इतनी कि नहीं दिखा डिवाइडर, ट्रक ने तोड़े चार स्ट्रीट पोल

धूंध इतनी कि नहीं दिखा डिवाइडर, ट्रक ने तोड़े चार स्ट्रीट पोल

Satyanarayan Shukla | Updated: 18 Dec 2018, 12:36:50 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

नगर के गुप्ता चौक में सोमवार की तड़के 3 बजे हुई घटना में 12 चक्के मालवाहक ने चबूतरे को ठोकर मारते हुए विद्युत पोलों को ठोकर मार दिया, वहीं चौक में लगे चार सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए।

बालोद/दल्लीराजहरा@Patrika. नगर के गुप्ता चौक में सोमवार की तड़के 3 बजे हुई घटना में 12 चक्के मालवाहक ने चबूतरे को ठोकर मारते हुए विद्युत पोलों को ठोकर मार दिया, वहीं चौक में लगे चार सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। पुलिस ने चालक के विरूद्ध धारा 279 व विद्युत अधिनियम की धारा 3 क के तहत कार्रवाई की है। थाने से प्राप्त जानकारी अनुसार यह घटना सोमवार सुबह तीन बजे की है, जब ट्रक चालक बालोद जिले के लाटाबोड़ निवासी रमेश कुमार सीमेंट की बोरियों से भरा ट्रक सीजी 19, बीएफ 9200 को रायपुर से पखांजूर की ओर ले जा रहा था। इस दौरान गुप्ता चौक के पास अनियंत्रित होकर सड़क के बीच बने चबूतरे पर चढ़ गया, जिससे उसमें लगे चार इलइडी पोल टूट गए, वहीं निगरानी के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बाद ट्रक कुछ दूर जाकर बंद हो गया। जो देर शाम तक खड़ा रहा।

घटना में एक लाख के नुकसान का अनुमान
पुलिस को दिए बयान में चालक ने बताया कि सुबह तीन बजे मार्ग में घना कोहरा छाया हुआ था। इस दौरान कांच साफ करने वाला ट्रक का वाइपर खराब था इस कारण कांच में धूंध जम जाने से चबूतरा नजर नहीं आया और यह घटना हो गई। ट्रक भानुप्रतापुर निवासी ललित ठाकुर का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि घटना मेें एक लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया गया है।

नो इंट्री फिर भी तेजी से गुजरती है भारी गाडिय़ां
ज्ञात रहे कि नगर के शहीद वीर नारायण चौक, पुराना बाजार से मानपुर चौक तक नो इंट्री के बाद भी कच्चे माइंस के आयरन ओर से लोडेड ट्रकें एवं कांकेर कोण्डागांव, अंतागढ़ से राजनांदगांव व दुर्ग तक आवागमन करने वाली यात्री बसें नगर व चिखलाकसा क्षेत्र की मुख्य सड़क से होकर बेहद तेज गति से गुजरती है।

जनता की मांगों की अनदेखी
मुख्य मार्ग मेें भारी मालवाहकों की तेज गति पर लगाम लगाने के लिए गति सीमा 20 रखे जाने के बाद इसका कड़ाई से पालन करवाने की आवश्यकता पर संबंधित विभाग ध्यान नहीं दे रहा है। मामले में जनता की मांगों की भी अनदेखी की गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned