scriptनामी सीमेंट कंपनी में जॉब दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवक से एक लाख रुपए की ठगी | Fraud of one lakh rupee in the name of getting jobs in Bhilai | Patrika News
भिलाई

नामी सीमेंट कंपनी में जॉब दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवक से एक लाख रुपए की ठगी

अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 1 लाख 2 हजार 500 रुपए ठगी के मामले में जामुल पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

भिलाईJul 02, 2020 / 01:06 pm

Dakshi Sahu

नामी सीमेंट कंपनी में जॉब दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवक से एक लाख रुपए की ठगी

नामी सीमेंट कंपनी में जॉब दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवक से एक लाख रुपए की ठगी

भिलाई. अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 1 लाख 2 हजार 500 रुपए ठगी के मामले में जामुल पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि एसीसी कॉलोनी निवासी केतन शामराव निंबेकर के मोबाइल पर यह फोन आया कि अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी में युवकों की जरुरत है। जॉब के लिए इंटरव्यू देने होंगे।
दिया अच्छी सैलरी का झांसा
इंटरव्यू में पास कराने की पूरी सेटिंग है। सिर्फ 1 हजार 850 रुपए देना होगा। हर महीने अच्छी सैलरी मिलेगी। युवक उसके झांसे में आ गया। ठग के बैंक अंकाउट में 1 हजार 850 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिया। उसके बाद उसे मेल आया कि कोविड-19 की वजह से उसे इंटरव्यू देने नहीं जाना पड़ेगा। टेलिफोनिक इंटरव्यू हो जाएगा।
वैरिफिकेशन के लिए फिर मांगा पैसा
युवक ने टेलिफोनिक इंटरव्यू दे दिया। इसके बाद फिर उसके मोबाइल पर एक अंजान व्यक्ति ने फोन किया। उसने कहा कि ज्वाइनिंग के सबंध में वेरिफिकेशन होगा। इसके लिए दोबारा 8 हजार 500 रुपए देने होंगे। युवक ने अपने न्यू जॉब व कैरियर के बारे मे सोचकर 8 हजार 500 रुपए आरोपी के अंकाउट में भेज दिया। वहीं उससे ट्रेनिंग, अनापति प्रमाण पत्र, कपंनी बांड के लिए भी पैसे लिए गए। इस तरह से उसे करीब 1 लाख 2 हजार 500 रुपए की चपत लगा दी।

Home / Bhilai / नामी सीमेंट कंपनी में जॉब दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवक से एक लाख रुपए की ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो