scriptज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी करती महिला हुई सीसीटीवी में कैद, 20 दिन बाद जुर्म दर्ज: Video | Gold chain stolen from jewelery shop | Patrika News
भिलाई

ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी करती महिला हुई सीसीटीवी में कैद, 20 दिन बाद जुर्म दर्ज: Video

ज्वेलरी दुकान से सोने की चेन चोरी करती महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सेक्टर 6 ए मार्केट की एक ज्वेलरी दुकान में एक महिला ग्राहक बनकर पहुंची और सोने की चेन देखने के बहाने दो चेन पार कर दी।

भिलाईNov 22, 2018 / 11:50 pm

Satya Narayan Shukla

Bhilai crime

ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी करती महिला हुई सीसीटीवी में कैद, 20 दिन बाद जुर्म दर्ज

भिलाई@patrika. ज्वेलरी दुकान से सोने की चेन चोरी करती महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सेक्टर 6 ए मार्केट की एक ज्वेलरी दुकान में एक महिला ग्राहक बनकर पहुंची और सोने की चेन देखने के बहाने दो चेन पार कर दी। दुकान संचालक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ चोरी का जुर्म दर्ज मामले को विवेचना में लिया है।
फुटेज में महिला ब्लैक और रेड धब्बे वाली साड़ी पहनी हुई

भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि रिसाली मैत्री नगर निवासी राधेश्याम जायसवाल की सेक्टर ६ में कंचन तारा ज्वेलरी दुकान है। इसमें २ नवम्बर की चोरी के मामले में सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया। उसमें एक महिला दुकान में आकर सोने की चेन देख रही है। दुकान मालिक का बेटा अंकुर जायसवाल उसे काउंटर पर चेन दिखा रहा था। इस बीच उसका ध्यान अन्य ग्राहक की तरफ गया और मौका पाकर महिला ने सोने दो चेन उठाकर पॉलिथीन में डाल ली। फुटेज में महिला ब्लैक और रेड धब्बे वाली साड़ी पहनी हुई है।

Home / Bhilai / ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चोरी करती महिला हुई सीसीटीवी में कैद, 20 दिन बाद जुर्म दर्ज: Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो