scriptतेज रफ़्तार हाइवा ने इंजीनियरिंग स्टूडेंट को कुचला, पिता का इलाज करवाने जा रहा था रायपुर AIIMS | high speed hiva crushed engineering student CG Road Accident | Patrika News
भिलाई

तेज रफ़्तार हाइवा ने इंजीनियरिंग स्टूडेंट को कुचला, पिता का इलाज करवाने जा रहा था रायपुर AIIMS

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां आज मंगलवार को एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने पिता का इलाज कराने के लिए बाइक से रायपुर एम्स जा रहा था।

भिलाईMar 28, 2023 / 06:35 pm

CG Desk

CG Road Accident

File Photo

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां आज मंगलवार को एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने पिता का इलाज कराने के लिए बाइक से रायपुर एम्स जा रहा था। लेकिन जैसे ही युवक कैंप 2 से डबरापारा चौक के पास पहुंचा एक हाईवा ने उसे टक्कर मार दी। अब इस मामले में खुर्सीपार पुलिस ने अज्ञात हाईवा चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, 27 वर्षीय युवक अनुज पोद्दार इंजीनियरिंग फाइनल ईयर का छात्र था। आज मंगलवार को सुबह 7 बजे वह अपने पिता रविंद्र पोद्दार का इलाक़ कराने के लिए बाइक से रायपुर एम्स जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वे डबरा पारा चौक के पास पहुंचे, निर्माणाधीन ब्रिज की वजह से बाइक गड्ढे में स्लिप कर गई। ऐसे में रविंद्र सड़क के दूसरी छोर पर जाकर गिर गए। उनका बेटा अनुज सड़क की तरफ जा गिरा।

यह भी पढ़ें: आदिवासी युवती से मारपीट करने वाला पुलिस निरीक्षक हुआ गिरफ्तार, गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर की थी गाली-गलौज

 

 

CG Road Accident:

सिर के ऊपर से गुजरा हाइवा
तभी भिलाई से रायपुर की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार हाईवा भिलाई ने अनुज को कुचल दिया। हाईवा का पहिया अनुज के सिर के ऊपर से गुजर गया, इस वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव का पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया गया।

CG Road Accident:

पिता के सामने ही तोड़ा दम
बताया जा रहा है कि अनुज इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहा था। इस बीच ही हैदराबाद में अनुज की जॉब लग गई थी। वह कुछ दिन बाद हैदराबाद जाने वाला था। घर में सभी लोग उसकी नौकरी से बहुत खुश थे। अचानक उनकी यह खुशी गम में बदल गई। हैदराबाद जाने से पहले अनुज की में मौत हो गई। पिता की आंखों के सामने ही अनुज की मौत हो गई। सड़क हादसे में अनुज की मौत से घर में मातम पसरा है।

Home / Bhilai / तेज रफ़्तार हाइवा ने इंजीनियरिंग स्टूडेंट को कुचला, पिता का इलाज करवाने जा रहा था रायपुर AIIMS

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो