scriptअपनी मर्जी से जिसे चुना पति वो निकला दरिंदा, शराब के नशे में पेट्रोल छिड़कर पत्नी को कर दिया आग के हवाले | Husband tries to kill his wife on drunkenness in Bhilai | Patrika News
भिलाई

अपनी मर्जी से जिसे चुना पति वो निकला दरिंदा, शराब के नशे में पेट्रोल छिड़कर पत्नी को कर दिया आग के हवाले

लॉकडाउन में एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। गनीमत रही कि महिला किसी तरह बच गई। जिसके बाद उसने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर उसे जेल भेज दिया । (Domestic violence in Chhattisgarh)

भिलाईJun 07, 2020 / 12:43 pm

Dakshi Sahu

अपनी मर्जी से जिसे चुना पति वो निकला दरिंदा, शराब के नशे में पेट्रोल छिड़कर पत्नी को कर दिया आग के हवाले

अपनी मर्जी से जिसे चुना पति वो निकला दरिंदा, शराब के नशे में पेट्रोल छिड़कर पत्नी को कर दिया आग के हवाले

भिलाई. लॉकडाउन में एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। गनीमत रही कि महिला किसी तरह बच गई। जिसके बाद उसने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर उसे जेल भेज दिया । आरोपी पति ने शराब के नशे में पत्नी से विवाद किया। उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके शरीर पर पेट्रोल उड़ेल दिया और माचिस की तीली फूंक दी। महिला ने भाग कर अपनी जान बचाई। झुलसी अवस्था में उसे मायके वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने किया आरोपी पति को गिरफ्तार
पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति सुरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ धारा 307 के तहत कार्रवाई की। आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया। छावनी टीआई विनय सिंह बघेल ने बताया कि घटना 21 मई की रात 10.30 बजे की है। पीडि़त महिला के पिता ने शिकायत में बताया कि 3 वर्ष पहले उसकी बेटी घर से निकल कर अपनी मर्जी से कैम्प-1 भिलाई निवासी सुरेन्द्र सिंग से शादी कर की थी।
पिता ने कराया उपचार
5 जून को बेटी मायके आई। उस समय महिला के माता पिता काम करने गए थे। पीडि़त महिला का हाथ, गला और सीना झुलस गया था। 15 दिन तक उसने घटना के संबंध में किसी को नहीं बताया। उसके पिता ने उसे अस्पातल में भर्ती कराया तब बेटी ने आपबीती बताई। फिर शिकायत पर अपराध दर्ज हुआ।
पहले मोबाइल तोड़ा, मारपीट की
दुर्ग के ग्राम खुर्सीडीह बाजार चौक के निकट चार जून की शाम मारपीट की घटना हो गई। लड़की से बातचीत करने की शंका जाहिर करते ताकेश्वर यादव ने चोमन साहू (21) की पिटाई कर दी। चोमन ने बताया कि घटना के समय वह बाजार चौक पर खड़ा था। इसी बीच ताकेश्वर उसके हाथों से मोबाइल छिनकर क्षतिग्रस्त कर दिया। मोबाइल की कीमत मांगने पर मारपीट की।

Home / Bhilai / अपनी मर्जी से जिसे चुना पति वो निकला दरिंदा, शराब के नशे में पेट्रोल छिड़कर पत्नी को कर दिया आग के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो