scriptआचार संहिता लागू होने के पहले निर्माणाधीन मरोदा ओवरब्रिज का लोकार्पण, विरोध कर रहे पूर्व विधायक सहित कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार | Inauguration of Incomplete Bridge | Patrika News
भिलाई

आचार संहिता लागू होने के पहले निर्माणाधीन मरोदा ओवरब्रिज का लोकार्पण, विरोध कर रहे पूर्व विधायक सहित कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

6 अक्टूबर को भिलाई में मरोदा रेलवे क्रासिंग के ऊपर निर्माणाधीन ओरवब्रिज का लोकार्पण महिला एवं बाल विकास मंत्री रमशिला ने किया।

भिलाईOct 06, 2018 / 03:00 pm

Satya Narayan Shukla

Bhilai patrika

आचार संहिता लागू होने के पहले अधूरे ब्रिज का उद्घाटन, विरोध करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

भिलाई. छत्तीसगढ़ में विधान सभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं को आचार संहिता का डर सताने लगा। आचार संहिता लगने के पहले शनिवार को पूरे प्रदेशभर में बड़े प्रोजेक्ट का उद्घाटन केबिनेट मंत्रियों ने किया। इसी कड़ी में आज 6 अक्टूबर को भिलाई में मरोदा रेलवे क्रासिंग के ऊपर निर्माणाधीन ओरवब्रिज का लोकार्पण महिला एवं बाल विकास मंत्री रमशिला ने किया।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर विरोध जताया

ब्रिज लोकार्पण की जानकारी मिलते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर विरोध जताया। कार्यकर्ताओं ने सरकार के साथ-साथ मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मुर्दाबाद के भी नारे लगाए। विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व विधायक प्रतिमा चंद्राकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सभी गिरफ्तार कांग्रेसियों को नेवई थाने में बैठाया गया है।
Bhilai patrika
आचार संहिता लागू होने के बाद लोकार्पण मंत्री नहीं कर पाएंगे

बता दें कि आचार संहिता लागू होने के बाद इन प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण मंत्री नहीं कर पाएंगे। इसीलिए श्रेय की राजनीति के चलते सरकार ने ऐसा कदम उठाया है। पूर्व विधायक प्रतिमा चंद्राकर ने आधे-अधूरे ओवरब्रिज उद्घाटन कर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ किए जाने का भी आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो