-ट्रेडिशनल बंधेज प्रिंट की सिफॉन साड़ी के संग गरारा सूट पहनकर करेंगी चांद का दीदार

-ट्रेडिशनल बंधेज प्रिंट की सिफॉन साड़ी के संग गरारा सूट पहनकर करेंगी चांद का दीदार
बुटीक से लेकर रेडिमेड शॉप में इन दिनों बंधेज, इटेलियन सिल्क, मसलिस फैब्रिक की साडिय़ां काफी पसंद की जा रही है।

Komal Dhanesar | Updated: 12 Oct 2019, 08:38:42 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

करवा चौथ पर इस बार ट्रेडिशनल साड़ी के संग लाइटवेट डिजाइनर लहंगे विथ हैवी दुपट्टा और गरारा स्टाइल सूट काफी ऑन डिमांड है।

भिलाई. सुहाग का पर्व करवाचौथ को गिनती के दिन बचे हैं और लेडिज ने अपने लिए स्पेशल ड्रेस भी तैयार करा लिए है। करवा चौथ पर इस बार ट्रेडिशनल साड़ी के संग लाइटवेट डिजाइनर लहंगे विथ हैवी दुपट्टा और गरारा स्टाइल सूट काफी ऑन डिमांड है। बुटीक से लेकर रेडिमेड शॉप में इन दिनों बंधेज, इटेलियन सिल्क, मसलिस फैब्रिक की साडिय़ां काफी पसंद की जा रही है। साथ ही इन साडिय़ों के ब्राइट कलर लेडिज की पहली पसंद बने हुए हैं।


इटेलियन सिल्क फिर फैशन में
एक दशक पहले धूम मचा चुका इटेलियन सिल्क एक बार फिर फैशन में लौट चुका है। सेक्टर 7 स्थित संस्कार बुटीक की संचालक प्रभा गुप्ता ने बताया कि प्योर सिफॉन और जार्जेट की बंधेज साडिय़ां तो एवरग्रीन है, लेकिन इसबार इटेलियन सिल्क की चटख रंगों में हैवी बार्डर वाली साडिय़ां काफी पसंद की जा रही है। उन्होंने बताया कि करवाचौथ के व्रत पर ज्यादातर लेडिज साडिय़ां ही लेना पसंद करती है। वहीं पंजाबी वीमंस की पसंद सूट होते हैं। जिसमें इस बार पटिलाया के संग-संग गरारा स्टाइल सूट भी काफी पसंद किए जा रहे हैं।


डिजाइनर लहंगे की डिमांड
फैशन डिजाइनर की मानें तो साड़ी और सूट के साथ ही अब करवाचौथ में लाइटवेट लहंगे भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। खासकर टापेटा और ब्रोकेट फेब्रिक्स पर तैयार होने वाले लहंगे में हैवी दुपट्टे का कंबीनेशन काफी पसंद किया जा रहा है। मिडियम बजट के साथ ही इसे कैरी करना भी काफी आसान होता है। डिजाइनर शीतल बेरी ने बताया कि नवरात्रि में भी इस तरह के लहंगे की काफी डिमांड थी, लेकिन करवा चौथ में लेडिज भी इसे बनवा रही है। प्लेन लहंगे में डिजाइनर ब्लाऊज के संग वर्क वाले दुप्पटे का कंबीनेशन उसे हैवी लुक देता है।

गरारा सूट है खास
गरारा सूट यूं तो मुस्लिम समुदाय में ज्यादा चलन में है,लेकिन अब फैशन का हिस्सा बन चुके गरारा सूट भी इस करवा चौथ में काफी पसंद किए जा रहे हैं। खासकर नवविवाहिता इसे काफी पसंद कर रही हैं। सुपर नेट, चंदेरी, तसर पर बने यह सूट हैवी दुपट्टे के साथ बेहतर लुक दे रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned