scriptजान जोखिम में डालकर कोरोना वैक्सीन लगा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी से दुव्र्यवहार, सेंटर में ही फूट-फूटकर रोने लगी | misbehavior with nurse who vaccinated corona in bhilai | Patrika News
भिलाई

जान जोखिम में डालकर कोरोना वैक्सीन लगा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी से दुव्र्यवहार, सेंटर में ही फूट-फूटकर रोने लगी

एल्डरमेन ने कलेक्टर से शिकायत करने की बात कही है। सेंटर में केवल उन लोगों को प्रवेश देने की बात कही जा रही है जिनको टीका लगाया जाना है।

भिलाईJul 26, 2021 / 12:32 pm

Dakshi Sahu

जान जोखिम में डालकर कोरोना वैक्सीन लगा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी से दुव्र्यवहार, सेंटर में ही फूट-फूटकर रोने लगी

जान जोखिम में डालकर कोरोना वैक्सीन लगा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी से दुव्र्यवहार, सेंटर में ही फूट-फूटकर रोने लगी

भिलाई. कोरोना टीकाकरण अभियान के दौरान टीका लगाने वाली महिला स्वास्थ्यकर्मी से एक युवक ने दुव्र्यवहार कर दिया। जिससे आहत होकर स्वास्थ्यकर्मी रोने लगी। यह घटना सियान सदन, हुडको में रविवार को दोपहर के करीब दो बजे की है। वैक्सीनेटर से एक युवक ने बदतमीजी से बात की। जिसके बाद वह फूट-फूट कर रोने लगी। मौजूद सहयोगी कर्मचारी ने उन्हें समझाया और फिर वापस काम शुरू हो गया। मौजूद कर्मियों ने बताया कि जिसने वैक्सीन के संबंध में पहले आकर सवाल किया और वैक्सीन कितना है देखने की कोशिश की, उसने बाद में वैक्सीनेटर से इसके लिए माफी मांग ली। इस मामले को लेकर एल्डरमेन ने कलेक्टर से शिकायत करने की बात कही है। सेंटर में केवल उन लोगों को प्रवेश देने की बात कही जा रही है जिनको टीका लगाया जाना है। इसके अलावा अन्य लोगों को प्रवेश न दिया जाए, यह भी मांग की जा रही है।
जेवरा सिरसा में दूसरे डोज के जगह लगा पहला डोज
स्टेट के पोर्टल से लगाए गए टीका को अब तक सेंट्रल के में मर्ज नहीं किए हैं। जिसकी वजह से जिन्होंने स्टेट का पहला डोज लगवाया है,उनको केंद्र के टीके का पहला डोज लगाया जा रहा है। जब मर्ज हो जाएगा तब वह अपने आप दूसरा डोज में तब्दील हो जाएगा। ऐसा सेंटर में बैठे कर्मी लोगों को बता रहे हैं। जेवरा सिरसा में इस तरह से कुछ लोगों को दूसरे डोज के स्थान पर पहला डोज लगाया गया।
टाउनशिप में भी भीड़ एक दूसरे से भिड़ी
टाउनशिप में भी टीकाकरण के दौरान कुछ लोग एक दूसरे से भिड़ गए थे, जिसके बाद पुलिस को बुलाने की जरूरत पड़ी। बाद में मामला सुलझ गया। दुर्ग जिला में रविवार को 25,706 डोज कोरोना का वैक्सीन लगाया गया। इस तरह जिला में अब तक 8,42,577 डोज टीका लगाया जा चुका है। टीके की कमी के चलते कई टीकाकरण केंद्रों में लंबी कतारें भी लगी रही।

Home / Bhilai / जान जोखिम में डालकर कोरोना वैक्सीन लगा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी से दुव्र्यवहार, सेंटर में ही फूट-फूटकर रोने लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो