scriptनर्स ने आत्महत्या की या किसी ने हत्या कर दी, घर के कमरे में लटकते मिली लाश, पढि़ए पूरी खबर | Nurse suicides or murdered someone hanging in the house room | Patrika News
भिलाई

नर्स ने आत्महत्या की या किसी ने हत्या कर दी, घर के कमरे में लटकते मिली लाश, पढि़ए पूरी खबर

शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्रसूति वार्ड में पदस्थ स्टॅाफ नर्स ज्योति ठाकुर पति स्व. भीमा मंडावी की लाश घर में फंदे पर लटकते मिली है।

भिलाईDec 27, 2017 / 02:38 pm

Satya Narayan Shukla

Suicide,rajnandgaon crime news,medical college hospital,suspect murder,Suspect Suicide,
राजनांदगांव. शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्रसूति वार्ड में पदस्थ स्टॅाफ नर्स की लाश बीती रात को घर में फंदे पर लटकते मिली है। बंसतपुर पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि चार माह पहले नर्स का पति भी जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली थी। वहीं इस मामले में त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग की जानकारी भी सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही मामले का खुलासा होने की संभावना है।
मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्रसूति वार्ड की नर्स ज्योति ठाकुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज अस्पताल के प्रसूति वार्ड में नर्स के पद पर पदस्थ 26 वर्षीय ज्योति ठाकुर पति स्व. भीमा मंडावी ने मंगलवार की रात अपने घर के कमरे में फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि मृतका के पति की मौत के बाद नर्स ज्योति बसंतपुर के क्लब मोहल्ला में अपने मां-बाप के साथ रहती थी। रात करीब 11 बजे महिला की लाश फांसी पर लटकते हुई मिली।
चार माह पहले पति की हुई थी मौत
बताया जा रहा है कि मृतक नर्स का पति भीमा मंडावी अंबागढ़ चौकी के छात्रावास में हॉस्टल वार्डन के पद पर कार्यरत था। उसने चार माह पहले रक्षा बंधन के दिन जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली थी। ज्योति ठाकुर के आत्महत्या पर त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग की चर्चा है। इस त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग मामले में तीसरे व्यक्ति को पुलिस विभाग का जवान बताया जा रहा है। यदि पुलिस निष्पक्ष जांच में मृतका ज्योति ठाकुर के मोबाइल का काल डिटेल निकालेगी तो तीसरे व्यक्ति का नाम स्पष्ट हो जाएगा। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।
त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते परिवार बिखर गया
शहर में चर्चा है कि त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के कारण एक परिवार बिखर गया। बताया जाता है कि इसी प्रेम प्रसंग के चलते एवं गैर मर्द से नाजायज संबंध की भनक लगने के बाद नर्स के पति ने भी जहर खाकर जान दे दी थी। हालाकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है फिर भी लोगों की जुबान पर ऐसी चर्चा उस समय थी। इस मामले में चूंकि शक की सुई पुलिस जवान पर लटक रही है तो पुलिस की निष्पक्ष जांच पर सवाल भी उठ रहे है। पुलिस अपने विभाग के जवान को बचाने का हर संभव प्रयास करेगी ऐसी चर्चा जोरों पर है।

Home / Bhilai / नर्स ने आत्महत्या की या किसी ने हत्या कर दी, घर के कमरे में लटकते मिली लाश, पढि़ए पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो