scriptबुजुर्ग पति ने मटन काटने वाले औजार से बूढ़ी पत्नी को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर पुलिस के उड़ गए होश | old age husband killed her wife in Bhilai | Patrika News
भिलाई

बुजुर्ग पति ने मटन काटने वाले औजार से बूढ़ी पत्नी को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर पुलिस के उड़ गए होश

जंजगिरी क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक बुजुर्ग पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद भिलाई तीन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। (Bhilai news)

भिलाईJul 11, 2019 / 03:36 pm

Dakshi Sahu

bhilai news

बुजुर्ग पति ने मटन काटने वाले औजार से बूढ़ी पत्नी को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर पुलिस के उड़ गए होश

भिलाई. जंजगिरी क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक बुजुर्ग पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद भिलाई तीन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार को भी जब्त कर लिया है। आरोपी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसे अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था। चरित्र शंका की स्थिति में उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।
पत्नी पर शक करता था बुजुर्ग
भिलाई तीन थाना से मिली जानकारी के अनुसार जंजगिरी क्षेत्र के गणेश मंदिर के पास गांधी चौक के पास रहने वाले अलखराम साहू (75 वर्ष) ने आज सुबह 11.30 बजे अपनी पत्नी का हत्या कर दी। आरोपी को अपनी पत्नी सुशीला साहू (70 वर्ष) पर अवैध संबंध का शक था। इसी शक के आधार पर बुजुर्ग पति ने मटन काटने वाले औजार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।
bhilai crime news
घटना के समय घर पर था पूरा परिवार
घटना के समय घर के अन्य कमरे में आरोपी के नाती- पोते मौजूद थे। पड़ोसियों के मुताबिक आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। आरोपी भिलाई इस्पात संयंत्र का पूर्व कर्मी है। जिसने 1998 में स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
(Bhilai news)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / बुजुर्ग पति ने मटन काटने वाले औजार से बूढ़ी पत्नी को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर पुलिस के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो