छोटे भाई की शादी के लिए शॉपिंग करके लौट रहे बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत, भाभी घायल, मातम में बदली खुशियां

छोटे भाई की शादी के लिए कपड़ा व अन्य सामान खरीद कर रायपुर से गृह ग्राम असोगा वापस लौट रहे दंपती को तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार ठोकर मार दिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 06 Mar 2021, 12:47 PM IST

भिलाई/पाटन. छोटे भाई की शादी के लिए कपड़ा व अन्य सामान खरीद कर रायपुर से गृह ग्राम असोगा वापस लौट रहे दंपती को तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार ठोकर मार दिया। घटना ग्राम तुलसी नाला के पास की है। इस घटना में उमाशंकर साहू उम्र (27 साल) पिता मनसुख साहू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उसकी पत्नी ईश्वरी साहू (25 वर्ष) घायल हो गई। उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस एवं परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 मार्च को ग्राम असोगा निवासी उमाशंकर साहू अपनी पत्नी ईश्वरी साहू के साथ अपने छोटे भाई की शादी के लिए कपड़ा खरीदने रायपुर गया था।

शव परिजनों को सौंपा
वापसी के दौरान पाटन से रायपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो के चालक राजेश कुमार कहार ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। पुलिस ने बताया कि बोलेरो अमर बिल्डर की है। तेज ठोकर से बाइक सवार उमाशंकर साहू की घटना स्थल पर मौत हो गई। उसकी पत्नी बाइक के पीछे बैठी थी। उसे गंभीर चोट लगी है। उसे जिला अस्पताल दुर्ग रेफर किया गया है। पाटन पुलिस ने धारा 279, 337, 304 ए भादवि अंतर्गत जुर्म दर्ज कर चालक राजेश कुमार कहार को हिरासत में लेकर गाड़ी को जब्त किया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned