scriptहत्यारे तक पहुंचना तो दूर चार महीने में मृतक की शिनाख्ती तक नहीं कर पाई पुलिस, पढ़ें खबर | Police could not detect the deceased | Patrika News
भिलाई

हत्यारे तक पहुंचना तो दूर चार महीने में मृतक की शिनाख्ती तक नहीं कर पाई पुलिस, पढ़ें खबर

जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हत्याओं के मामले को पुलिस अब तक नहीं सुलझा पाई है। वहीं मृतकों की भी पहचान नहीं हुई है।

भिलाईDec 03, 2017 / 11:26 pm

Satya Narayan Shukla

Blind murder
राजनांदगांव. जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हत्याओं के मामले को पुलिस अब तक नहीं सुलझा पाई है। वहीं मृतकों की भी पहचान नहीं हुई है। ऐसे हालत में पुलिस की जांच व कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।
चार माह पहले दो लोगों की हत्या हुई थी

गौरतलब है कि हाल ही में शहर से लगे हल्दी में 22 नवम्बर को एक अज्ञात युवक का शव खून से लथपथ हालत में मिला था। पुलिस इस मामले में अब तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। डोंगरगांव व खडग़ांव थाना क्षेत्र में चार माह पहले दो लोगों की हत्या हुई थी। इस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इस अंधेकत्ल के मृतकों व आरोपियों का भी अब तक सुराग नहीं मिला है। घटनाक्रम के लंबा समय बीत जाने के बाद भी हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।
डोंगरगांव क्षेत्र में 27 जून की घटना

डोंगरगांव थाना क्षेत्र के खैरी व कोपेडीह के बीच 27 जून को एक अज्ञात युवक की खून से लथपथ लाश मिली थी। मृतक के सिर को पत्थर से कुचल कर हत्या की गई थी लेकिन अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इसके अलावा पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों तक भी नहीं पहुंच पाया है।
14 जुलाई को गला रेत की गई हत्या

खडग़ांव थानाक्षेत्र के कहडबरी में 14 जुलाई को दो अज्ञात युवक रात बिताने एक ग्रामीण के ठहरे थे। सुबह एक युवक की लाश कमरे में मिली थी। युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उसका साथी मौके से फरार था। लेकिन अब तक न ही मृतक की पहचान हुई है और न ही आरोपी का पता चला है।
अज्ञात मृतक के कारण जांच में विलंब
एएसपी राजनांदगांव राजेश अग्रवाल ने बताया कि हत्याओं के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। खडग़ांव व डोंगरगांव के कोपडीह के पास हुई हत्या में मृतक अज्ञात है इसकी वजह से इनवेस्टिगेश में विलंब हो रहा है। हल्दी मामले में जल्द ही अंधेकत्ल का खुलासा होने की संभावना है।

Home / Bhilai / हत्यारे तक पहुंचना तो दूर चार महीने में मृतक की शिनाख्ती तक नहीं कर पाई पुलिस, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो