scriptसिस्टम से निराश होकर इस शख्स ने प्रधानमंत्री मोदी से लगाई न्याय की गुहार तब जाकर सक्रिय हुई पुलिस | Prime minister Narendra Modi | Patrika News
भिलाई

सिस्टम से निराश होकर इस शख्स ने प्रधानमंत्री मोदी से लगाई न्याय की गुहार तब जाकर सक्रिय हुई पुलिस

ग्राम पेंड्री में रहने वाले सुशील कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन ङ्क्षसह से 23 जून 2018 को धमधा निवासी भागीरथी ताम्रकार के खिलाफ जमीन धोखाधड़ी की शिकायत की थी।

भिलाईMar 14, 2019 / 11:54 am

Dakshi Sahu

patrika

सिस्टम से निराश होकर इस शख्स ने प्रधानमंत्री मोदी से लगाई न्याय की गुहार तब जाकर सक्रिय हुई पुलिस

भिलाई. ग्राम पेंड्री में रहने वाले सुशील कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन ङ्क्षसह से 23 जून 2018 को धमधा निवासी भागीरथी ताम्रकार के खिलाफ जमीन धोखाधड़ी की शिकायत की थी। जांच के बाद पुलिस ने 9 माह बाद धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
जमीन गिरवी रख लिया था उधार
पीडि़त ने शिकायत की थी कि आरोपी से जमीन गिरवी रख रुपए उधार लिए थे। उधार देने के बहाने आरोपी ने जमीन का पंजीयन अपने नाम दर्ज करवा लिया। 10 से 12 साल पहले सुशील ने ताम्रकार से महज 4 हजार रुपए उधार लिए थे।
प्रधानमंत्री के पास की थी शिकायत
अब मांगने पर वर्तमान रेट देकर अपने नाम करवा लो कह रहा है। पिता की जमीन के लिए लड़ते हुए पुत्र ने प्रधानमंत्री तक शिकायत की। अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की है।
पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। जांच में किसी तरह का भेदभाव नहीं होगा। पुलिस विधि के नियमों के तहत मामले की जांच कर न्यायालय में चालान पेश करेगी।

Home / Bhilai / सिस्टम से निराश होकर इस शख्स ने प्रधानमंत्री मोदी से लगाई न्याय की गुहार तब जाकर सक्रिय हुई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो