scriptमां को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हुए मुख्यमंत्री भूपेश, शांति पाठ में पहुंचे राज बब्बर ने बंधाया ढाढस | Raj Babbar arrived at the Tribute meeting of the CM Bhupesh mother | Patrika News
भिलाई

मां को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हुए मुख्यमंत्री भूपेश, शांति पाठ में पहुंचे राज बब्बर ने बंधाया ढाढस

अपनी माता को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भावुक हो गए थे। कांग्रेस (Cogress)के वरिष्ठ नेता राज बब्बर (Raj Babbar) ने उन्हेें ढाढस बंधाया। श्रद्धांजलि सभा के दौरान दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। (Bhilai news)

भिलाईJul 17, 2019 / 02:45 pm

Dakshi Sahu

Raj babbar

मां को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हुए मुख्यमंत्री भूपेश, शांति पाठ में पहुंचे राज बब्बर ने बंधाया ढाढस

भिलाई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) की माता स्वर्गीय बिंदेश्वरी बघेल के दशगात्र कार्यक्रम में शांति पाठ किया गया। अपनी माता को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भावुक हो गए थे। इस दौरान शांति पाठ में पहुंंचे कांग्रेस (Cogress) के वरिष्ठ नेता राज बब्बर (Raj Babbar) ने उन्हेें ढाढस बंधाया। राज बब्बर के अलावा विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत और केबिनेट के मंत्रीगणों ने भी सीएम को माता को श्रद्धासुमन अर्पित किया। भिलाई 3 स्थित मंगल भवन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जनप्रतिनिधि शामिल हुए। श्रद्धांजलि सभा के दौरान दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। शांतिपाठ में सीएम के भाई और उनके परिवारिक रिश्तेदार भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
CM Bhupesh baghel
उपचार के दौरान हुई थी मौत
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता का 7 जुलाई को उपचार के दौरान रायपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार 8 जुलाई को भिलाई तीन के उम्दा स्थित मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया था। मां की अर्थी को कांधा देते वक्त बेहद सीएम भावुक हो गए। उनके आंखों से आंसू बहने लगे। अर्थी को शव वाहन तक लाते वक्त वो कई बार वे फफक पड़े। ऐसे में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने उन्हें ढांढस बंधाया था।
CM Bhupesh baghel family
मुख्यमंत्री की माता बिंदेश्वरी बघेल की अंतिम यात्रा भिलाई तीन स्थित सीएम निवास से निकली थी। दोपहर 2.50 बजे उनका अंतिम संस्कार रीति-रिवाज से किया गया था। सीएम भूपेश ने माता बिंदेश्वरी बघेल को मुखाग्रि दी थी। इस दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ , पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी मुक्तिधाम पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की थी।
यह नेता पहुंचे थे मुक्तिधाम
मुख्यमंत्री की दिवंगत माता को अंतिम विदाई देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह,विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, कृषि मंत्री रवींद्र चौबे सहित कैबिनेट के सभी मंत्री और विधायक भिलाई तीन पहुंचे थे। अंतिम यात्रा के दौरान सीएम के साथ पैदल चलते हुए सभी नेता उम्दा मुक्तिधाम गए। जहां मुख्यमंत्री की माता का अंतिम संस्कार किया गया।

Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / मां को श्रद्धांजलि देते हुए भावुक हुए मुख्यमंत्री भूपेश, शांति पाठ में पहुंचे राज बब्बर ने बंधाया ढाढस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो