scriptBreaking : रावलमल जैन हत्याकांड: पुलिस ने नहीं बढ़ाई आरोपी संदीप की रिमांड, 17 जनवरी तक के लिए भेजा जेल | Rawal mal jain murder case | Patrika News
बालोद

Breaking : रावलमल जैन हत्याकांड: पुलिस ने नहीं बढ़ाई आरोपी संदीप की रिमांड, 17 जनवरी तक के लिए भेजा जेल

संदीप जैन को बुधवार को पुलिस ने दुर्ग न्यायालय में पेश किया। जहां आरोपी को 17 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया गया है।

बालोदJan 03, 2018 / 03:17 pm

Dakshi Sahu

patrika
भिलाई. नगपुरा जैन तीर्थ के मुख्य ट्रस्ट्री रावलमल जैन और उनकी पत्नी की हत्या करने वाले बेटे संदीप जैन को बुधवार को पुलिस ने दुर्ग न्यायालय में पेश किया। जहां आरोपी को 17 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को दो दिन तक पुलिस रिमांड में रखकर पूछताछ की। जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा गया है।
मंगलवार को नगपुरा जैन तीर्थ के संस्थापक रावलमल जैन मणि और सूरजी जैन की हत्या के आरोपी संदीप जैन से पुलिस ने पूछताछ की थी। पिस्टल खरीदी की तरह पुलिस को कुछ और खुलासे होने की उम्मीद थी। संदीप ने ग्लबस पहनकर गोली चलाई थी। पुलिस ने ग्लबस, पिस्टल, कारतूस ,मैग्जीन और जैन दंपत्ति के शरीर से निकली गोलियां को फोरेंसिक जांच के लिए रायपुर भेजा है।
अभी तक यही बात सामने आई है कि संदीप ने अपनी मां पर तीन और पिता पर दो गोलियां दागी थी। एक्सरे रिपोर्ट में रावलमल के शरीर की भीतर तीन गोलियां नजर आ रही है। पुलिस अब छठवीं गोली का हिसाब नहीं मिलने पर क्यूरी रिपोर्ट ले रही है। पोस्टमार्टम के पहले फोरेसिंक एक्सपर्ट की सलाह पर पुलिस ने मृतक दंपती के शव का एक्स-रे करवाया था, कहीं गोली शरीर के भीतर धंसी है या फिर शरीर को भेद कर बाहर निकल गई है।
गिरफ्तार भगत ने कहा ४५ हजार में बेची थी पिस्टल
मंगलवार को दोपहर पुलिस ने बताया कि पिस्टल बेचने वाला भगत सिंह गुरुदत्ता का बयान लिया गया। उसने अपने मोमेरण्डम में बताया है कि वह संदीप के साथ पढ़ा है। दोनों अच्छे दोस्त हैं। वह मुंगेर बिहार से देशी पिस्टल मंगाया था। जिसे उसने 45000 रुपए में बेचा था। बाद में कारतूस के लिए 5000 हजार रुपए अलग से लिया।
आरोपी को मीडिया से रखा दूर
पुलिस ने आरोपी संदीप को मीडिया से दूर रखा। मेडिकल परीक्षण कराने से लेकर आरोपी को न्यायालय में पेश करते तक पुलिस मीडिया के साथ लुकाछुपी का खेल करते रही। आरोपी संदीप जैन को सिटी कोतवाली पुलिस ने सीजेएम न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। मंगलवार को पुलिस ने रिमांड में लेने का कारण देशी पिस्टल की खरीदी के बारे में पूछताछ करने का उल्लेख किया था।

Home / Balod / Breaking : रावलमल जैन हत्याकांड: पुलिस ने नहीं बढ़ाई आरोपी संदीप की रिमांड, 17 जनवरी तक के लिए भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो