scriptबेटी का कन्यादान करने से पहले ही मौत ने घसीट लिया बेबस पिता को | Road accident in Bhilai | Patrika News
भिलाई

बेटी का कन्यादान करने से पहले ही मौत ने घसीट लिया बेबस पिता को

मंगलवार को सड़क हादसे में 50 वर्षीय प्रौढ़ की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सुबह 5.45 बजे ट्रांसपोर्ट नगर छावनी पुलिया के पास की है।

भिलाईJun 06, 2018 / 10:43 am

Dakshi Sahu

Patrika

बेटी का कन्यादान करने से पहले ही मौत ने घसीट लिया बेबस पिता को

भिलाई. मंगलवार को सड़क हादसे में 50 वर्षीय प्रौढ़ की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सुबह 5.45 बजे ट्रांसपोर्ट नगर छावनी पुलिया के पास की है। मृतक ललन प्रसाद वर्मा साइकिल से हथखोज स्थित अपना होटल खोलने जा रहा था। पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसे अपनी जद में ले लिया। ललन की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने उन्हें समझाइश दी
जामुल थाना के टीआई दिलीप सिंह सिसोदिया ने बताया कि ललन का हथखोज में एक झोपड़ीनुमा होटल है। वह अपना होटल खोलने के लिए ही जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। हादसे से गुस्साए लोग छावनी पुलिया के पास ***** जाम करने पर उतारू हो गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझाइश दी।
अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज
पुलिस ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है। चालक को बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के बेटे राजेश के दोस्त विपिन मांझी ने बताया कि ललन 20 साल से होटल चला रहे थे। उनके दो बेटे और तीन बेटी हैं।
28 जून को थी बेटी की शादी
सभी के पालन पोषण का जरिया यह झोपड़ीनुमा होटल ही है। बड़ा बेटा एक निजी कंपनी में ठेकेदारी पर काम करता है। छोटा बेटा रायपुर से पॉलीटेक्रिक की पढ़ाई कर रहा है। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। दूसरी नंबर की बेटी की शादी 28 जून को रखी गई है। सभी उसी तैयारी में जुटे हुए थे। शादी का कार्ड भी बंट गया है।
शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
वैशाली नगर अंबेडकर चौक विनय एजेंसी में मंगलवार को आग लग गई। देखते ही देखते आग तेज हो गई। पुलिस की सूचना पर दमकल विभाग की टीम पहुंची और आग को नियंत्रित किया। पुलिस के मुताबिक आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी ।
75 हजार रुपए का नुकसान
वैशाली नगर चौकी पुलिस को राजकुमार जैन बताया कि उनकी बिस्किट, आटा, मैदा, सूजी और बल्ब लाइट की एजेंसी है। शाम को अचानक आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार 75 हजार रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। आस-पास के लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ।

Home / Bhilai / बेटी का कन्यादान करने से पहले ही मौत ने घसीट लिया बेबस पिता को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो