scriptट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, भागते चालक को Traffic पुलिस ने बीच सड़क दबोचा | Road accident in Bhilai, bike rider dies | Patrika News
भिलाई

ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, भागते चालक को Traffic पुलिस ने बीच सड़क दबोचा

लापरवाह ट्रेलर चालक ने मंगलवार रात बाइक सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौत हो गई। रात लगभग 10.30 बजे सड़क दुर्घटना में घायल युवक को लोगों ने किसी तरह अस्पताल पहुंचाया।

भिलाईSep 18, 2019 / 01:24 pm

Dakshi Sahu

ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, भागते चालक को Traffic पुलिस ने बीच सड़क दबोचा

ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, भागते चालक को Traffic पुलिस ने बीच सड़क दबोचा

भिलाई. लापरवाह ट्रेलर चालक ने मंगलवार रात बाइक सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौत हो गई। रात लगभग 10.30 बजे सड़क दुर्घटना (Road accident in Bhilai) में घायल युवक को लोगों ने किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। जहां चंद घंटों बाद उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। भिलाई तीन पुलिस ने बताया कि राजनांदगांव अंजोरा का रहने वाला युवक चंदन कुमार झा, उम्र 27 साल अपने बाइक से सिरसा गेट से उम्दा की ओर जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर चालक ने सामने से ठोक मार दी और फरार हो गया। बाइक सवार युवक के सिर और हाथ, पैर में गंभीर चोट आई थी।
लोगों की सर्तकता से पकड़ में आया आरोपी चालक
युवक को सिरसा गेट के पास ठोकर मारकर फरार होने वाले आरोपी ट्रेलर चालक ने भागते हुए रास्ते में चार और लोगों को ठोकर मार दी। घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना सिरसा गेट ट्रैफिक पुलिस (Bhilai traffic police)के जवानों को दी। लोगों की सर्तकता से पहले से घेराबंदी करके तैयार पुलिस जवानों के हाथ में आखिरकार ट्रेलर चालक आ गया। धमतरी निवासी आरोपी चालक अजय निर्मलकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर ट्रेलर जब्त कर लिया है।
गणेश पंडाल में माइक चालू कर रही 9वीं की छात्रा की करंट से मौत
भिलाई के गणेश पंडाल में माइक चालू कर रही 9वीं की छात्रा की करंट लगने से मौत हो गई। घटना मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे की है। भिलाई तीन टीआई संजीव मिश्रा ने बताया कि पुरैना निवासी जी जानकी राव की बेटी जी प्रवीणा (15 वर्ष) के घर के पास ही सभी मिलकर गणेश की प्रतिमा स्थापित किए हैं। पंडाल में साउंड सिस्टम लगा है। आस पास के लोग इक_ा होकर आरती की। जी प्रवीणा ने भी साथ में आरती की। पूजा अर्चना के बाद सब इधर-उधर हो गए। जी प्रवीण माइक को अपने घर के बोर्ड में लगाने लगी। उसी दौरान उसमें करंट आ गया। चिल्लाई तो उसकी मां जी लक्ष्मी दौड़ी। बिजली के तार को बोर्ड से खींचकर अलग किया। बच्ची को तत्काल अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

Home / Bhilai / ट्रेलर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, भागते चालक को Traffic पुलिस ने बीच सड़क दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो