कोरोना से दामाद की मौत, नव विवाहिता विधवा बेटी का दु:ख देखा नहीं गया सदमे में पिता ने लगाई फांसी

जवान दामाद की कोविड से मौत के बाद सदमे में ससुर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नवविवाहिता बेटी के विधावा होने का दर्द पिता सह नहीं पाया। (old man suicide in bhilai)

By: Dakshi Sahu

Published: 17 Sep 2020, 12:51 PM IST

भिलाई. कोरोना से एक ओर लोगों की मौत हो रही तो दूसरी ओर इसके प्रभाव से परिवार भी उजड़ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां जवान दामाद की कोविड से मौत के बाद सदमे में ससुर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नवविवाहिता बेटी के विधावा होने का दर्द पिता सह नहीं पाया। फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ दिन पहले ही दामाद की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। उसके बाद से वह अवसाद में था। (coronavirus death )

नागपुर में हुई थी बेटी की शादी
जामुल थाना पुलिस ने बताया कि लक्ष्मीपारा निवासी हरदेल देशमुख (67 वर्ष) एसीसी से सेवानिवृत्त हुए थे। बेटी की शादी नागपुर में दिनेश देशमुख के साथ किया था। 9 सितम्बर को कोरोना से दिनेश की मौत हो गई। इसकी जानकारी हरदेल को हुई। तभी से विधवा बेटी और उसके भविष्य की उसे चिंता होने लगी। परिजन के मुताबिक सप्ताहभर से गुमसुम रहने लगा थे। पुलिस ने सिलाई मशीन पर रखे सुसाइडल नोट को बरामद कर लिया है।

बेटी को इस हालत में नहीं देख पाउंगा
मृतक हरदेल ने सुसाइडल नोट में लिखा है कि भाई मुझे माफ करना। मेरी बेटी विधवा हो गई। वह सामान लेकर आएगी तो उसे मैं इस हालत में नहीं देख पाऊंगा। उसका दु:ख मुझसे सहन नहीं हो रहा है। मुझे माफ करना। मैं ऐसा गलती कर रहा हूं। प्रशासन व पुलिस हमारे घर वालों को परेशान न करे। मैं अपनी मर्जी से ऐसा करने जा रहा हूं। मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को परेशान न किया जाए।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned