scriptकोरोना से दामाद की मौत, नव विवाहिता विधवा बेटी का दु:ख देखा नहीं गया सदमे में पिता ने लगाई फांसी | Son-in-law's death from Corona, father-in-law suicide in shock | Patrika News
भिलाई

कोरोना से दामाद की मौत, नव विवाहिता विधवा बेटी का दु:ख देखा नहीं गया सदमे में पिता ने लगाई फांसी

जवान दामाद की कोविड से मौत के बाद सदमे में ससुर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नवविवाहिता बेटी के विधावा होने का दर्द पिता सह नहीं पाया। (old man suicide in bhilai)

भिलाईSep 17, 2020 / 12:51 pm

Dakshi Sahu

कोरोना से दामाद की मौत, नव विवाहिता विधवा बेटी का दु:ख देखा नहीं गया सदमे में पिता ने लगाई फांसी

कोरोना से दामाद की मौत, नव विवाहिता विधवा बेटी का दु:ख देखा नहीं गया सदमे में पिता ने लगाई फांसी

भिलाई. कोरोना से एक ओर लोगों की मौत हो रही तो दूसरी ओर इसके प्रभाव से परिवार भी उजड़ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां जवान दामाद की कोविड से मौत के बाद सदमे में ससुर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नवविवाहिता बेटी के विधावा होने का दर्द पिता सह नहीं पाया। फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ दिन पहले ही दामाद की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। उसके बाद से वह अवसाद में था। (coronavirus death )
नागपुर में हुई थी बेटी की शादी
जामुल थाना पुलिस ने बताया कि लक्ष्मीपारा निवासी हरदेल देशमुख (67 वर्ष) एसीसी से सेवानिवृत्त हुए थे। बेटी की शादी नागपुर में दिनेश देशमुख के साथ किया था। 9 सितम्बर को कोरोना से दिनेश की मौत हो गई। इसकी जानकारी हरदेल को हुई। तभी से विधवा बेटी और उसके भविष्य की उसे चिंता होने लगी। परिजन के मुताबिक सप्ताहभर से गुमसुम रहने लगा थे। पुलिस ने सिलाई मशीन पर रखे सुसाइडल नोट को बरामद कर लिया है।
बेटी को इस हालत में नहीं देख पाउंगा
मृतक हरदेल ने सुसाइडल नोट में लिखा है कि भाई मुझे माफ करना। मेरी बेटी विधवा हो गई। वह सामान लेकर आएगी तो उसे मैं इस हालत में नहीं देख पाऊंगा। उसका दु:ख मुझसे सहन नहीं हो रहा है। मुझे माफ करना। मैं ऐसा गलती कर रहा हूं। प्रशासन व पुलिस हमारे घर वालों को परेशान न करे। मैं अपनी मर्जी से ऐसा करने जा रहा हूं। मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को परेशान न किया जाए।

Home / Bhilai / कोरोना से दामाद की मौत, नव विवाहिता विधवा बेटी का दु:ख देखा नहीं गया सदमे में पिता ने लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो