scriptबेवा की बेटी का निकाह करवाया कर्बला कमेटी ने | The Karbala committee got the daughter of the poor house married | Patrika News
भिलाई

बेवा की बेटी का निकाह करवाया कर्बला कमेटी ने

कर्बला कमेटी, भिलाई ने कैंप में रहने वाली बेवा की बेटी का सोमवार को निकाह करवाया, इस शादी में आने वाले सारे खर्च को कमेटी ने उठाया.

भिलाईSep 23, 2019 / 08:54 pm

Abdul Salam

बेवा की बेटी का निकाह करवाया कर्बला कमेटी ने

Mein tumhein phir miloongi play staged beautifully,Mein tumhein phir miloongi play staged beautifully,बेवा की बेटी का निकाह करवाया कर्बला कमेटी ने

भिलाई. कर्बला कमेटी, भिलाई ने कैंप में रहने वाली बेवा की बेटी का सोमवार को निकाह करवाया। इस शादी में आने वाले सारे खर्च को भी कमेटी ने उठाया। यह कमेटी हर साल सामूहिक विवाह करवाते रहती है। यह परिवार आर्थिक तौर पर कमजोर है, जिसके लिए कमेटी के पदाधिकारियों ने सहयोग का हाथ आगे बढ़ाया।
बिहार से पहुंची बारात
बिहार से बारात पहुंची, तो कमेटी ने उनको ठहराया। इसके बाद निकाह का पूरा इंतजाम किया। इतना ही नहीं शादी में दिए जाने वाले जरूरी सामान भी दिए। जिससे वे अपनी वैवाहिक जीवन शुरू कर सके। इस मौके पर बड़ी संख्या में कमेटी के पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद थे। उन्होंने बारात का इस्तकबाल किया और निकाह के बाद खाना समेत सामान की व्यवस्था की।

Home / Bhilai / बेवा की बेटी का निकाह करवाया कर्बला कमेटी ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो