scriptछत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के घर के पीछे कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा, सीसी टीवी फुटेज में कैद | Theft in a colony away from the home minister's house | Patrika News
भिलाई

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री के घर के पीछे कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा, सीसी टीवी फुटेज में कैद

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के निवास मीनाक्षी नगर से कुछ ही दूर पॉश कालोनी गणपति विहार में मंगलवार व बुधवार की रात को चोरों ने कोहराम मचाया। एक बाद एक तीन घरों का ताला तोड़कर चोरी कर ली। पुलिस ने मौके पर जांच की।

भिलाईJul 04, 2019 / 12:22 am

Satya Narayan Shukla

crime

सीजी के गृहमंत्री के घर से कुछ दूर कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा, सीसी टीवी फुटेज में कैद

दुर्ग@Patrika. छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के निवास मीनाक्षी नगर से कुछ ही दूर पॉश कालोनी गणपति विहार में मंगलवार व बुधवार की रात को चोरों ने कोहराम मचाया। (Durg patrika crime news) एक बाद एक तीन घरों का ताला तोड़कर चोरी कर ली। (Chhattisgarh Home Minister Tamrampuj Sahu) पुलिस ने मौके पर जांच की। सीसीटीवी कैमरे में पांच युवक पूरी कॉलोनी में बेखौफ घुमते हुए दिख रहे हैं। पुलिस केवल अंकित शर्मा के निवास में चांदी के सिक्के और नकदी चोरी होना बता रही है। (Durg Ganapati Vihar Colony) कॉलोनी में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस सकते में आ गई। (Thieves Capture in CCTV Camera)
गणपति विहार में पिछले तीन माह में चोरी की यह सातवीं वारदात
एसपी प्रखर पाण्डेय समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने बड़ी चोरी नहीं होने पर राहत की सांस ली। मामले में पद्मनाभपुर पुलिस ने एफआइआर दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक प्रदीप श्रीवास्तव, रोहित पवार व अंकित शर्मा के मकान का ताला टूटा है। तीनों शहर से बाहर थे। घटना के बाद देर शाम वे गणपति विहार पहुंचे और घरों की जांच की। उनका कहना है कि वे नकदी व जेवरों को सुरक्षित करने के बाद ताला लगाए थे। अंकित शर्मा ने बताया कि वे पूजा की जगह चांदी का सिक्का व नकदी रखे हुए थे जिस पर चोरों ने हाथ साफ किया है। उल्लेखनीय है कि गणपति विहार में पिछले तीन माह में चोरी की यह सातवीं वारदात है। पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही पकड़े जाएगें। सीसी टीवी फुटेज में ५ आरोपी कैद है। जिसकी खोजबीन की जा रही है।
रिटायर्ड बैंक अधिकारी के घर भी चोरी
आनंद नगर फेस -१ निवासी दयाभाई साहू (६२) के निवास में बीती रात चोरी हो गई। चोर ताला तोड़कर निवास में रखे ३ हजार नकद व जेवरात ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। घटना के समय दया भाई साहू रायपुर निवासी बेटे से मुलाकात करने गए हुए थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो