scriptदो ड्राइवर-दो चेहरे, एक बना शैतान तो दूसरा बन गया भगवान, पढ़ें खबर | Two drivers have two faces, one became devil, then second became God | Patrika News
भिलाई

दो ड्राइवर-दो चेहरे, एक बना शैतान तो दूसरा बन गया भगवान, पढ़ें खबर

17 साल की नाबालिग को में बैठा लिया। कार किनारे खड़ी करके पहले ड्राइवर ने उसकी अस्मत लूटी, फिर रिश्तेदार भी हवस की आग बुझाने लगा।

भिलाईApr 22, 2018 / 10:07 am

Satya Narayan Shukla

Durg crime
दुर्ग . नगपुरा में बारात के साथ आई 17 साल की नाबालिग को उसके करीबी रिश्तेदार ने बहला-फुसलाकर कार में बैठा लिया। फिर उसे कार से नगपुरा के पास सड़क पर ले गए। कार किनारे खड़ी करके पहले ड्राइवर ने उसकी अस्मत लूटी, फिर रिश्तेदार भी हवस की आग बुझाने लगा।
सामने से आ रही बस की लाइट कार पर पड़ी

दुष्कर्म के दौरान दोनों पीडि़ता को जान से मारने की धमकी और गालियां देकर चुप रहने को बोल रहे थे, तभी सामने से आ रही बस की लाइट कार पर पड़ी। बस चालक ने इस शर्मसार करने वाली घटना को देखा। फौरन बस रोककर वह उतारा, इस बीच दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। बस चालक ने नाबालिग को सिटी कोतवाली पहुंचाया। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसका रिश्तेदार घुमाने के बहाने कार में ले गया था। ड्राइवर त्रिलोचन जंघेल और रिश्तेदार भुनेश्वर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
पुलिस प्रकरण में घटना
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का अपराध दर्ज किया है। प्रकरण के अनुसार गुरुवार की रात पुलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नगपुरा में बारात आई थी। उसमें १७ साल की नाबालिग भी थी। उसके साथ दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को खैरागढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश
किया जाएगा।
फरार आरोपी खैरागढ़ में मिले
घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे। दोनों ने शराब पी रखी थी। पुलिस टीम इनकी तलाश में निकली थी। सूचना मिली कि आरोपी खैरागढ़ में है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को वहां से दबोच लिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई स्कार्पियो कार को भी जब्त कर लिया है।
कोतवाली में केस दर्ज जांच पुलगांव पुलिस को
इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस ने एफआईआर की। युवती से पूछताछ और बयान दर्ज करने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पुलगांव थाना क्षेत्र होने से डायरी को पुलगांव पुलिस के हवाले किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी पुलगांव पुलिस ने की।
अगले पेज में भी पढ़ें खबर

Home / Bhilai / दो ड्राइवर-दो चेहरे, एक बना शैतान तो दूसरा बन गया भगवान, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो