scriptलॉकडाउन में भीड़ लगाने से मना किया तो नशेड़ी युवकों ने फाड़ दी पुलिस आरक्षक की वर्दी, करने लगे मारपीट | Uniform of police constable torn in Bhilai, accused youth absconding | Patrika News

लॉकडाउन में भीड़ लगाने से मना किया तो नशेड़ी युवकों ने फाड़ दी पुलिस आरक्षक की वर्दी, करने लगे मारपीट

locationभिलाईPublished: Aug 06, 2020 12:24:00 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कोरोना वायरस लॉकडाउन में भीड़ लगाने से मना करने पर नशेड़ी युवकों ने पुलिस आरक्षक की वर्दी फाड़ दी। सिविक सेंटर मैदान में युवक भीड़ लगाए बैठे हुए थे। (Coronavirus lockdown in Durg)

लॉकडाउन में भीड़ लगाने से मना किया तो नशेड़ी युवकों ने फाड़ दी पुलिस आरक्षक की वर्दी, करने लगे मारपीट

लॉकडाउन में भीड़ लगाने से मना किया तो नशेड़ी युवकों ने फाड़ दी पुलिस आरक्षक की वर्दी, करने लगे मारपीट

भिलाई. कोरोना वायरस लॉकडाउन में भीड़ लगाने से मना करने पर नशेड़ी युवकों ने पुलिस आरक्षक की वर्दी फाड़ दी। सिविक सेंटर मैदान में युवक भीड़ लगाए बैठे हुए थे। डॉयल 112 का आरक्षक मौके पर पहुंचा उन्हें समझाया कि लॉकडाउन है। भीड़ में न खड़े हो और घर जाओ। इतने में वहां खड़े आधा दर्ज युवकों में एक युवक अपनी बाइक छोड़कर चला गया। थोड़ी ही देर में एक बाइक पर दो युवक आए और शराब के नशे में आरक्षक से विवाद करने लगे। मारपीट के बीच आरक्षक की वर्दी फाड़ दी। आरक्षक संगम प्रसाद वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 186, 294, 353, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया। आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।
पेट्रोलिंग के पहुंचने से पहले भागे आरोपी युवक
भिलाई नगर टीआई त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि घटना मंगलवार रात 8.30 बजे की है। रुआबांधा से प्लाइंट मिला। डायल 112 पर तैनात आरक्षक संगम प्रसाद वर्मा चालक प्रकाश साहू के साथ रुआंबाधा जा रहे थे। सिविक सेंटर मैदान के पास करीब आधा दर्जन युवक खड़े हुए थे। संगम ने कहा उन्हें भीड़ न लगाने की हिदायत देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में भीड़ इक_ा न करे। अपने- अपने घर जाएं। सभी युवक मौके से निकल गए। एक युवक अपनी बाइक छोड़ दिया था। संगम ने बाइक को लावारिस समझकर उसके मालिक को देखने लगा। तब तक एक बाइक पर दो युवक पहुंचे। बाइक से उतरे और विवाद करने लगे।
युवकों ने की झुमाझटकी, आरक्षक की वर्दी फटी
आरक्षक ने नशेड़ी युवओं को समझाने का प्रयास किया। लेकिन युवक मारपीट पर उतर गए। खींचतान में आरक्षक की वर्दी की जेब फट गई। नेमप्लेट और वर्दी के तीन बटन टूट गए। मामला बढ़ता देख आरक्षक ने पेट्रोलिंग पार्टी को फोन कर बुलाया। तब युवक वहां से भाग निकले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो