scriptमहिला को कपड़े उतारते देख पुलिस वाले बनाने लगे Video, फिर चौकी में मच गया बवाल | Video of women made by policemen in Bhilai | Patrika News
भिलाई

महिला को कपड़े उतारते देख पुलिस वाले बनाने लगे Video, फिर चौकी में मच गया बवाल

पुलिस के मुताबिक अचानक वह चौकी के सामने कपड़े उतारने लगी। गाली गलौज कर जब वह कपड़े उतारने लगी तो सिपाही उसकी हरकतों को भांप गए और वीडियो बनाने लगे। (Bhilai Crime news)

भिलाईJul 22, 2019 / 01:25 pm

Dakshi Sahu

bhilai police

महिला को कपड़े उतारते देख पुलिस वाले बनाने लगे Video, फिर चौकी में मच गया बवाल

भिलाई. मारपीट की शिकायत करने पहुंचे फरियादी वैशाली नगर चौकी के सामने गाली गलौज करने लगे। जब चौकी में पदस्थ आरक्षक (Constable) ने मना किया तो उसकी ही पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पुलिस (Police) पर दबाव बनाने महिला अपने कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी। आरक्षक गगनदीप की शिकायत पर चौकी पुलिस ने 183 (लोक सेवक के कार्य में बाधा उत्पन्न करना), 294 (गली गलौज), 323(गाली गलौज), 353 (लोक सेवक के कार्य में भय उत्पन्न कर हमला करना), 506 (जान से मारने की धमकी), 34 (एक से ज्यादा संख्या) के तहत अपराध दर्ज किया है। रविवार को आरोपी प्रशांत शर्मा और संयोगिता घाणेकर को गिरफ्तार कर लिया।
(Bhilai crime news)

Read more: Big Breaking: बड़ी खबर: नाबालिग छात्रा का गैंगरेप, गांव के बाहर दर्द में तड़पता छोड़कर भागे दरिंदे, तीन हिरासत में …..

पति के साथ की मारपीट
वैशाली नगर चौकी प्रभारी राजेन्द्र कवर ने बताया कि घटना शनिवार की रात 10 बजे चौकी के सीढ़ी के पास की है। संयोगिता घाणेकर का पति संजय घाणेकर उससे अलग रहता है। शनिवार को प्रशांत शर्मा को लेकर संयोगिता रामनगर अपने पति से मिलने गई, जहां उसके साथ मारपीट की।
पुलिस ने संजय की शिकायत पर उसकी पत्नी संयोगिता और प्रशांत शर्मा के खिलाफ मारपीट गाली गलौज का अपराध दर्ज किया। संयोगिता को इसकी जानकारी मिली तो उसी रात वह प्रशांत को लेकर चौकी पहुंच गई। पति संजय के खिलाफ मारपीट की शिकायत की। पुलिस दोनों को मुलाहिजा कराने ले गई। अस्पताल से जब वापस आई तो पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाने लगी।
Read more: वर्दी में दो स्टार लगाकर खुद को टीआई बताकर धौंस जमाने वाला पहुंचा जेल …

चौकी के सामने कपड़े तक उतारने लगी थी
प्रशांत शर्मा के साथ संयोगिता अचानक कपड़े उतारने लगी। उसका आरोप था कि उसका पति संजय सिंह ने सिविक सेंटर में उसका पर्स छिनकर मारपीट की थी। उसकी शिकायत लेकर भिलाई नगर थाना पहुंची तो उसे वैशाली नगर चौकी भेज दिया गया। चौकी में रिपोर्ट नहीं दर्ज की। इसे लेकर वह परेशान थी। पुलिस के मुताबिक अचानक वह चौकी के सामने कपड़े उतारने लगी।
पुलिस को वीडियो (Video) बनाता देखा तब शांत हुई
प्रभारी राजेंद्र सिंह कंवर ने बताया कि संयोगिता के खिलाफ शिकायत है। शनिवार को गाली गलौज कर जब वह कपड़े उतारने लगी तो सिपाही उसकी हरकतों को भांप गए और वीडियो बनाने लगे। तब जाकर वह शांत हुई। प्रशांत चौकी के सामने ही गाली गलौज करने लगा। आरक्षक गगनदीप सिंह ने गाली देने से मना किया तो उस पर दोनों पिल पड़े। गगन को तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए। उसके गर्दन पर चोट आई। एएसपी रोहित कुमार झा ने बताया कि इस मामले में अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी महिला और पुरूष दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। (Bhilai crime news)
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / महिला को कपड़े उतारते देख पुलिस वाले बनाने लगे Video, फिर चौकी में मच गया बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो