scriptपुलिस की टीम एक आईपीएस को गिरफ्तार करने दिल्ली गई तो जिला पुलिस को भी भनक नहीं लगी | When the matter comes to him, then the big officers are absconding | Patrika News
भिलाई

पुलिस की टीम एक आईपीएस को गिरफ्तार करने दिल्ली गई तो जिला पुलिस को भी भनक नहीं लगी

निलंबित आइपीएस मुकेश गुप्ता को गिरफ्तार करने दिल्ली गए दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारी 6 दिन से उनके निवास स्थान के आस-पास ही डटे हुए है। कुछ दस्तावेज अधूरा होने के कारण टीम को दिल्ली की स्थानीय पुलिस की मदद नहीं मिल पा रही है।

भिलाईJul 19, 2019 / 11:10 pm

Satya Narayan Shukla

patrika

जब बात अपने पर आती है तो बड़े अधिकारी भी फरार हो जाते है, पढ़ें क्या है मामला

भिलाई@Patrika. निलंबित आइपीएस मुकेश गुप्ता (Suspended IPS Mukesh Gupta) को गिरफ्तार करने दिल्ली गए दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारी 6 दिन से उनके निवास स्थान के आस-पास ही डटे हुए है। (Bhilai patrika) कुछ दस्तावेज अधूरा होने के कारण टीम को दिल्ली की स्थानीय पुलिस की मदद नहीं मिल पा रही है। (Durg district police team) दस्तावेज ले जाने के लिए टीम में शामिल सुपेला थाना के प्रभारी राजेन्द्र सिंह कंवर लौट आए हैंं। (Chhattisgarh patrika crime news) वे अब संपूर्ण दस्तावेज लेकर फिर दिल्ली रवाना होंगे। फिलहाल टीम को सफलता हासिल नहीं हुई।
पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी के निर्देश पर
पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी (Director General of Police DM Awasthi) के निर्देश पर दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला, नेवई टीआई गौरव तिवारी, छावनी टीआई विनय सिंह और सुपेला थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह कंवर को गुप्ता को गिरफ्तार करने दिल्ली भेजा गया है। वे 14 जुलाई से दिल्ली में ही डेरा डाले हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह बात भी वायरल हो रही है कि गुप्ता की पत्नी ने उक्त पुलिस अधिकारियों के खिलाफ संबंधित थाना में शिकायत दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जमीन विवाद का नोटिस जारी करने वाले निलंबित आइपीएस अब खुद आए घेरे में, सीजी पुलिस का दिल्ली में डेरा

साडा कार्यकाल में जमीन में हेराफेरी कर धोखाधड़ी की शिकायत

ज्ञात हो कि माणिक मेहता ने सुपेला थाना में मुकेश गुप्ता के खिलाफ साडा कार्यकाल में जमीन में हेराफेरी कर धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस नेगुप्ता के खिलाफ धारा 409, 420, 467, 471, 201 और 421 के तहत अपराध दर्ज किया है। आरोप है कि दुर्ग एसपी पद पर रहने के दौरान गुप्ता ने कूटरचित दस्तावेज के आधार पर साडा की जमीन को मोतीलाल आवासीय योजना के तहत अपने नाम करा लिया था। उस जमीन पर गुप्ता ने भवन निर्माण कर बाद में 42 लाख में बेच दिया। इस पैसे से दिल्ली में करोड़ों रुपए का घर खरीद लिया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / पुलिस की टीम एक आईपीएस को गिरफ्तार करने दिल्ली गई तो जिला पुलिस को भी भनक नहीं लगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो