scriptसेक्टर के लोग क्यों हो गए, मेयर और पार्षद से खुश | Why did the people of the sector become happy with the mayor, council | Patrika News
भिलाई

सेक्टर के लोग क्यों हो गए, मेयर और पार्षद से खुश

सेक्टर-1 के लोगों की दिक्कत को पत्रिका ने प्रमुखता से प्रकाशित किया, मेयर, विधायक देवेंद्र यादव ने मामले को संजीदगी से लिया, रास्ते का काम शुरू करवाया.

भिलाईSep 22, 2019 / 11:07 pm

Abdul Salam

सेक्टर के लोग क्यों हो गए, मेयर और पार्षद से खुश

सेक्टर के लोग क्यों हो गए, मेयर और पार्षद से खुश

भिलाई. टाउनशिप के सेक्टर-1 में वेलकम गेट के समीप रहने वाले लोगों के घरों के सामने एंबुलेंस तक पहुंचने का रास्ता नहीं था। इस मुद्दे को पत्रिका ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। तब बीएसपी ने पहले यहां की झाडिय़ां कटवाई। इसके बाद क्षेत्र के मेयर व विधायक देवेंद्र यादव ने मामले को संजीदगी से लिया और रास्ते का काम शुरू करवाया है। यहां के पार्षद पी श्रीनिवास ने भी इस काम के लिए खासी मेहनत की।

रविवार को किया भूमिपूजन

रविवार को इस मार्ग के निर्माण का भूमिपूजन स्थानीय महिलाओं ने किया, जिन्होंने इस सड़क की मांग की थी बीएसपी के मेनगेट को जाने वाले रास्ते में वेलकम गेट है। इसके समीप रहने वाले सेक्टर-१ क्षेत्र के रहवासियों ने विधायक व मेयर से यहां की अव्यवस्था को लेकर शिकायत की थी। जिसके बाद रविवार को निगम से टीम पहुंची और भूमि पूजन कर पेवर ब्लाक लगाने का काम शुरू किया। इसके पहले बीएसपी ने यहां से झाडिय़ों को कटवा दिया था। लोगों ने बताया था कि इस क्षेत्र में सांप, बिच्छु कई बार नजर आते हैं। तब ही विधायक ने पक्की नाली व सड़क बनवाने का वादा किया था।

एंबुलेंस के लिए चाहिए रास्ता
सेक्टर-1 में रहने वाली सुनिता ने कहा कि जिस सड़क में वे लोग रह रहे हैं। वहां एंबुलेंस जाने का रास्ता तक नहीं था। अब यह दिक्कत दूर हो जाएगी। बच्चे बीमार पड़ जाएं, तो गोद में लेकर एंबुलेंस के लिए बाहर तक जाना पड़ता था। सेक्टर-1 में रहने वाली एकता सिंह ने बताया कि अब नाला कच्चा है, उसे बनवाने के लिए विधायक से मांग की जाएगी। इससे यहां की व्यवस्था में सुधार हो जाएगा।

शराब पीकर फेंक देते थे पाउच
यहां 7 ब्लाक है, रमा ने बताया कि सड़क खराब है, लोग झाडिय़ों के पीछे शाम होते ही शराब पीकर पाउच फेंकते थे। यहां शराब की बोटल देखने को मिल जाती थी। 3 साल से शिकायत कर रहे थे, अब झाडिय़ों की कटाई और सड़क निर्माण हो रहा है। नाली का बनना अब जरूरी है।

Home / Bhilai / सेक्टर के लोग क्यों हो गए, मेयर और पार्षद से खुश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो