scriptपति और छह साल के बेटे के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई महिला, फांसी लगाकर दे दी जान, परिवार में मातम | Woman commits suicide after husband's death, bhilai police investigate | Patrika News
भिलाई

पति और छह साल के बेटे के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई महिला, फांसी लगाकर दे दी जान, परिवार में मातम

पति और बेटे की मौत से दु:खी महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जामुल हाउसिंग बोर्ड एलआइजी क्वार्टर निवासी निधि गारजिया (35 वर्ष) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

भिलाईFeb 24, 2021 / 12:50 pm

Dakshi Sahu

भिलाई. पति और बेटे की मौत से दु:खी महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जामुल हाउसिंग बोर्ड एलआइजी क्वार्टर निवासी निधि गारजिया (35 वर्ष) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को घटना स्थल पर कोई सुसाइडल नोट नहीं मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। यह घटना मंगलवार को सुबह 6 से 8 बजे के बीच की है। जामुल थाना पुलिस ने बताया कि मृत महिला अपने मायके में रहती थी। उसकी मां ने सुबह 6 बजे उसे घर का काम करते हुए देखा। इसके बाद मां भी अपने काम में लग गई। इधर करीब 8 बजे उसके कमरे के दरवाजे का एक पल्ला बंद था और दूसरे पल्ला आधा खुला था। जब धक्का देकर खोला तो सामने निधी फंदे पर लटकी मिली। वह चीख पड़ी। चीख सुनकर निधि के पिता एपी निशिकांत दौड़कर पहुंचे और देखा तो उसकी सांसे थम गई थी।
Read more: पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके हुए मिली नाबालिग प्रेमी जोड़े की सड़ी हुई लाश, शरीर से कीड़े निकलते देख फफक पड़े परिजन ….

सदमे से नहीं उबर सकी, पहले भी की थी जान देने की कोशिश
पुलिस ने बताया कि वर्ष 2020 में पति की मौत के सदमे से महिला अभी उबर नहीं पाई थी कि सप्ताहभर पहले 6 वर्ष का बेटा सिमोन गारडिया घर पर ही खेलते समय गिर गया था। उसके सिर पर चोट लग गई थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत से आहत महिला ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। समय रहते उसे मेकाहारा रायपुर ले जाकर उसकी जान बचा ली थी। । महिला बच गई पर पति के बाद बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं सकी। उसने मंगलवार को आत्मघाती कदम उठा लिया।

Home / Bhilai / पति और छह साल के बेटे के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई महिला, फांसी लगाकर दे दी जान, परिवार में मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो