scriptआवारा मवेशी ने ऐसे उजाड़ दी इन परिवारों की खुशियां… | 1 man died and 1people Seriously Injured due to stray cattle menace | Patrika News
भीलवाड़ा

आवारा मवेशी ने ऐसे उजाड़ दी इन परिवारों की खुशियां…

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाJul 13, 2018 / 12:16 pm

rajesh walia

man died
भीलवाड़ा

शहर की सड़कों पर आवारा जानवरों की मौजूदगी न केवल जानवरों बल्कि लोगों की जान पर भी भारी पड़ रही है। प्रदेश की सड़कों पर आवारा मवेशी अब मौत बनकर दौड़ रहे हैं। आए दिन लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। राहगीरों व वाहन चालकों को हवा में उछाल मौत के घाट उतार रहे है। अब तो आवारा मवेशी के चलते शहरवासी सड़कों पर निकलने से कतराने लगे है।
सांड ने बाइक को टक्कर मारी

ऐसा ही एक मामला भीलवाड़ा शहर में सामने में सामने आया है। जहां इस बार सांड ने भीलवाड़ा में बाइक सवार दो लोगों पर हमला किया। एक की तो मौके पर ही मौत हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके उपचार वहां के निजी अस्पताल में जारी है। फिर वहां मौके पर मौजूद लोगों बड़ी मुश्किल से सांड को मारकर वहां से तुरंत भगाया। फिलहाल इस मामले की जांच सदर थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस ने बताया कि अगरपुरा रोड से होते हुए दो युवक बाइक से गुजर रहे थे। तभी अचानक उनके पास से एक सांड आ गया। फिर सांड अचानक बिगड़ गया और बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चल रहे युवक हीरा जाट की मौके पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि इससे पहले भरतपुर, जयपुर, धौलपुर, गंगानगर समेत अन्य कुछ जिलों में भी आवारा मवेशियों के हमलों में लोग जान गवां चुके हैं।

Home / Bhilwara / आवारा मवेशी ने ऐसे उजाड़ दी इन परिवारों की खुशियां…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो