आवारा मवेशी ने ऐसे उजाड़ दी इन परिवारों की खुशियां...

आवारा मवेशी ने ऐसे उजाड़ दी इन परिवारों की खुशियां...

Rajesh | Publish: Jul, 13 2018 12:16:36 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ा

शहर की सड़कों पर आवारा जानवरों की मौजूदगी न केवल जानवरों बल्कि लोगों की जान पर भी भारी पड़ रही है। प्रदेश की सड़कों पर आवारा मवेशी अब मौत बनकर दौड़ रहे हैं। आए दिन लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। राहगीरों व वाहन चालकों को हवा में उछाल मौत के घाट उतार रहे है। अब तो आवारा मवेशी के चलते शहरवासी सड़कों पर निकलने से कतराने लगे है।

सांड ने बाइक को टक्कर मारी

ऐसा ही एक मामला भीलवाड़ा शहर में सामने में सामने आया है। जहां इस बार सांड ने भीलवाड़ा में बाइक सवार दो लोगों पर हमला किया। एक की तो मौके पर ही मौत हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके उपचार वहां के निजी अस्पताल में जारी है। फिर वहां मौके पर मौजूद लोगों बड़ी मुश्किल से सांड को मारकर वहां से तुरंत भगाया। फिलहाल इस मामले की जांच सदर थाना पुलिस कर रही है।

READ: दिनदहाड़े मकान में घुसे लुटेरे, परिवार गया था काम पर, घर में अकेली थी महिला, वृद्धा को बंधक बना ले गए नकदी-गहने

नहीं थम रहा आवारा मवेशियों से होने वाली मौतों का सिलसिला

पुलिस ने बताया कि अगरपुरा रोड से होते हुए दो युवक बाइक से गुजर रहे थे। तभी अचानक उनके पास से एक सांड आ गया। फिर सांड अचानक बिगड़ गया और बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चल रहे युवक हीरा जाट की मौके पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि इससे पहले भरतपुर, जयपुर, धौलपुर, गंगानगर समेत अन्य कुछ जिलों में भी आवारा मवेशियों के हमलों में लोग जान गवां चुके हैं।

READ: खेत पर था परिवार लौटकर देखा तो फटी रह गई आंखें, सूने मकान से नकदी समेत लाखों का माल पार

READ: अचानक बकरियां जंगल की ओर भागने लगी, आवाज सुनकर मालिक भी उठकर उनके पीछे दौड़ा, वह थोड़ी दूर ही दौड़ा कि

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned