scriptकोरोना पीडि़त रोगियों के लिए किया 14 यूनिट रक्तदान | 14 units of blood donated for patients suffering from corona | Patrika News
भीलवाड़ा

कोरोना पीडि़त रोगियों के लिए किया 14 यूनिट रक्तदान

भक्त चारभुजा सेवा संस्थान

भीलवाड़ाApr 07, 2020 / 09:23 am

Suresh Jain

14 units of blood donated for patients suffering from corona in bhilwara

14 units of blood donated for patients suffering from corona in bhilwara

भीलवाड़ा .

भक्त चारभुजा सेवा संस्थान की ओर से सोमवार को कोरोना महामारी से पीडि़त रोगियों के लिए 14 यूनिट रक्तदान किया गया। संस्थापक अध्यक्ष कैलाश पटेल ने बताया की पीएमओ डॉ. अरुण गौड़ के आग्रह पर दुपहिया वाहन के माध्यम से 14 सदस्यों ने रक्तदान किया। इनमें अजय तिवाड़ी, अशोक खटीक, रामकुमार वैष्णव, कैलाश गुजराती, अमृतलाल कोली, सोनू कुमार खटीक, नवीन खोतानी, संदीप सिंह, कमल लालवानी, अनिल कुमार, सुरेश सिंह, अर्जुन सोनी को अलग अलग समय लाकर रक्तदान करवाया। शिविर में भूपेंद्र मोगरा व उनके पुत्र सिद्धार्थ जैन ने भी रक्त भामाशाह विक्रम दाधीच की प्रेरणा से रक्तदान किया। दो रक्तदाता महेंद्रगढ़ ग्राम से पहुंचे। डॉ. गौड़ ने इस महाकफ्र्यू के बीच रक्तदान करने वाले का आभार व्यक्त किया। इस दौरान संस्थान के संरक्षक लोकेश सोनी, सत्यनारायण गुर्जर, रतन खटीक, विनोद रांका, घनश्याम प्रजापति आदि ने उपस्थित थे।
भाजपा का ४० वां स्थापना दिवस मनाया
भीलवाड़ा . भाजपा का 40 वा स्थापना दिवस कोरोना की महामारी से आए संकट के कारण जिले के जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता ने घर पर ही सादगी पूर्वक मनाया। जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली सहित कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों की छत पर भाजपा का ध्वज लहराया। स्थापना दिवस पर महात्मा गांधी हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में तेली, गणपत जांगिड, शंभू जाट ने रक्तदान किया। इनके साथ प्रवक्ता कैलाश सोनी व गौरी शंकर सैनी थे। सोनी ने बताया कि इस मौके पर घर पर ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखजर्जी व भारत माता की तस्वीर पर तिलक लगाकर अपने घरों की छत पर भाजपा का झंडा लहराया।
……………
ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता
भीलवाड़ा . अन्तरराष्ट्रीय माहेश्वरी कपल क्लब के तत्वावधान में माहेश्वरी समाज कपल्स के लिए ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता संयोजक खुशी राकेश देवपुरा ने बताया कि क्लब के राष्ट्रीय महासचिव अनिता अशोक सोडाणी व प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुमन सुरेश सोनी के निर्देशन में प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसके तहत कपल डान्स प्रतियोगिता राधा संग नाचे कन्हैया का आयोजन किया गया है। इसमें १९ कपल्स के डांस को चयन कर प्रमाण पत्र दिए।

Home / Bhilwara / कोरोना पीडि़त रोगियों के लिए किया 14 यूनिट रक्तदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो