scriptकार से 62 किलो डोडा चूरा बरामद, चालक गिरफ्तार | 62 kg doda sawdust recovered from car, driver arrested | Patrika News
भीलवाड़ा

कार से 62 किलो डोडा चूरा बरामद, चालक गिरफ्तार

पुर थाना पुलिस ने शनिवार शाम पुर बाइपास पर लग्जरी कार से 62 किलो 100 ग्राम डोडा चूरा बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया।

भीलवाड़ाOct 16, 2021 / 09:32 pm

Akash Mathur

62 kg doda sawdust recovered from car, driver arrested

62 kg doda sawdust recovered from car, driver arrested

भीलवाड़ा. पुर थाना पुलिस ने शनिवार शाम पुर बाइपास पर लग्जरी कार से 62 किलो 100 ग्राम डोडा चूरा बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया।
थानाप्रभारी राजूराम को मुखबिर से सूचना मिली कि चित्तौडग़ढ़ की ओर से आ रही कार में अवैध रूप से मादक पदार्थ लाया जा रहा है। पुर बाइपास पर नाकाबंदी में शंका के आधार पर कार को रोक लिया गया। तलाशी में गाड़ी की डिक्की में चार कट्टों में ६२ किलो १०० ग्राम डोडा चूरा बरामद किया। मौके से गाड़ी चालक हिंगोली (जोधपुर) निवासी महिपाल विश्नोई को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि यह मादक पदार्थ मध्यप्रदेश से भरा गया और जोधपुर ले जाना था। पुलिस सप्लायर की तलाश कर रही है। आरोपी को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस सप्लायर की तलाश में मध्यप्रदेश जाएगी। उसके बाद ही सप्लायर का पता चल पाएगा। इससे पहले भी पुर थाना पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई की।

Home / Bhilwara / कार से 62 किलो डोडा चूरा बरामद, चालक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो