scriptएक परिवार के 4 सदस्यों समेत 7 संक्रमित मिले | 7 infected including 4 members of a family found in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

एक परिवार के 4 सदस्यों समेत 7 संक्रमित मिले

लगातार 12वें दिन सामने आए कोरोना रोगी, आंकड़ा 134 तक पहुंचा

भीलवाड़ाMay 27, 2020 / 10:52 pm

Suresh Jain

7 infected including 4 members of a family found in bhilwara

7 infected including 4 members of a family found in bhilwara

भीलवाड़ा।
जिले में प्रवासियों के चलते कोरोना रोगियों का ग्राफ तेजी से ऊपर चढ़ रहा है। बुधवार को सात पॉजिटिव मिले। यह लगातार १२वां दिन था, जब नए रोगी मिले। इनमें एक परिवार के चार सदस्य शामिल हैं। 6 लोग रायपुर व एक गंगापुर क्षेत्र से है। आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि सभी संक्रमित गुजरात व मध्यप्रदेश से लौटे हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 134 हो गई। तीन की मौत हो चुकी है।

-अहमदाबाद के हरिदर्शन निवासी 52 वर्षीय पत्नी और 11 व 14 वर्षीय बेटियों के साथ 25 मई को कार से रायपुर के कुम्हार मोहल्ले मेंं ससुराल आया। सुसर के निधन पर ससुराल आया। यह व्यक्ति मूलरूप से राजसमंद के देवगढ़ क्षेत्र के नीमझर का है लेकिन 30 साल से परिवार समेत अहमदाबाद में रहता है व मकान निर्माण का काम है। इन चारों को २६ मई को सैम्पल लेकर रायपुर की महाराणा स्कूल में क्वारंटीन किया गया। रिपोर्ट में चारों सदस्य पॉजिटिव आए।
– रायपुर के मोखमपुरा की महिला अपने पति के साथ 24 मई को इंदौर से भीलवाड़ा लौटी। 26 मई को सैम्पल लिया। महिला पॉजिटिव निकली। महिला का पति इंदौर में सैंडविच बेचता है।
-रायपुर के खेमाणा निवासी 23 वर्षीय युवक २६ मई को सूरत से लौटा। सूरत में दुकान पर काम करता है। सैम्पल के बाद युवक को स्कूल में क्वारंटीन कर रखा था।
-गंगापुर के रायथलियास के 11 साल के एक बालक का पिछले दिनों सैम्पल लिया था। रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई। बालक को एमजीएच में भर्ती किया है। देखरेख के लिए पिता साथ है। बालक अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ मुंबई से अपनी गाड़ी से आया। बालक के पिता मुंबई में सोना-चांदी का कारोबार करते हैं।

Home / Bhilwara / एक परिवार के 4 सदस्यों समेत 7 संक्रमित मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो