scriptबालक की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत, गुस्साए लोगों ने नहीं उठाने दिया शव | accdent in shahapura | Patrika News
भीलवाड़ा

बालक की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत, गुस्साए लोगों ने नहीं उठाने दिया शव

accident उम्मेदसागर घांची बस्ती मार्ग के निकट खड़े दस साल के बालक को ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर शव नहीं उठाने दिया।

भीलवाड़ाJul 17, 2019 / 12:55 am

rajesh jain

accident

बालक की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत, गुस्साए लोगों ने नहीं उठाने दिया शव

शाहपुरा (भीलवाड़ा)।

उम्मेदसागर घांची बस्ती मार्ग के निकट खड़े दस साल के बालक को मंगलवार को ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने हंगामा कर दिया। कार्रवाई की मांग को लेकर शव नहीं उठाने दिया। घटना के बाद चालक भाग छूटा।
बीपीएल कॉलोनी में झोंपड़ी में रहने वाला लक्की पुत्र राजू लुहार पांच रुपए लेकर दुकान पर बिस्कुट लेने जा रहा था। सामने से आ रहे ट्रैक्टर को देख वह सड़क किनारे रुक गया। ट्रैक्टर की गति इतनी तेज थी कि गतिअवरोध पर उछलने से अनियंत्रित होकर लक्की को कुचलकर सड़क से उतर गया।
हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। झोंपड़ी से निकलकर मृतक की मां व दादी दौड़ती हुई वहां पहुंची। लक्की का शव देख मां और दादी बेसुध होकर गिर गई। हादसे पर लोगों ने वहां हंगामा कर दिया।
सूचना पर तहसीलदार अशोक सोनी, एएसआइ बद्रीलाल गुर्जर वहां पहुंचे। लोगों ने बताया कि मार्ग के दोनों ओर बस्ती है। गति अवरोधक पर भी वाहन तेजी गुजरते हैं। वाहनों में तेज आवाज में म्यूजिक चलाया जाता है। शिकायत के बाद भी पुलिस व प्रशासन कार्रवाई नहीं करता।
लोगों ने मुआवजे की मांग पर शव नहीं उठाने दिया। लोगों का कहना है कि गरीब परिवार की मां व दादी पीपे की पेटियां बनाने का काम करती हैं। अधिकारियों ने समझाइश कर आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया गया।

Home / Bhilwara / बालक की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत, गुस्साए लोगों ने नहीं उठाने दिया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो