scriptअजमेर डिस्कॉम देगा डिजिटल से घर बैठे सुविधा | Ajmer Discom will provide digital seated facility | Patrika News
भीलवाड़ा

अजमेर डिस्कॉम देगा डिजिटल से घर बैठे सुविधा

Ajmer Discom will provide digital seated facility कोरोना महामारी के बढ़ते असर को देखते हुए अजमेर विद्युत वितरण निगम (अजमेर डिस्कॉम) के उपभोक्ता अपने अधिकतर कार्य घर बैठे टोल फ्री नम्बर और व्हाट्स एप सर्विसेज के जरिए करा सकते हैं।

भीलवाड़ाApr 22, 2021 / 01:09 pm

Narendra Kumar Verma

Ajmer Discom

Ajmer Discom

भीलवाड़ा। कोरोना महामारी के बढ़ते असर को देखते हुए अजमेर विद्युत वितरण निगम (अजमेर डिस्कॉम) ने विद्युत उपभोक्ताओं को बिजली सम्बंधी कार्यों के लिए निगम कार्यालय में आने के बजाय डिजिटल साधनों का अधिकाधिक उपयोग करने की अपील की है। उपभोक्ता अपने अधिकतर कार्य घर बैठे टोल फ्री नम्बर और व्हाट्स एप सर्विसेज के जरिए करा सकते हैं।
निगम के अधीक्षण अभियंता एसके उपाध्याय ने बताया कि शहर में नो पॉवर की शिकायतों के समाधान व अन्य कार्यों के लिए उपभोक्ता टोल फ्री नम्बर 1800 258 0101 व व्हाट्स एप नम्बर 6367223344 पर सम्पर्क कर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते है। व्हाट्स एप नंबर 6367223344 पर उपभोक्ता अपने बिजली बिल की प्रतिलिपि, बिल का भुगतान और बिल जमा की रसीद भी प्राप्त कर सकते है।
उपाध्याय ने बताया कि निगम कर्मचारी व सेवा प्रदाता एजेंसी सिक्योर की टीम बिजली उपभोक्ताओं की सेवा में मुस्तैदी से तत्पर है। उपभोक्ताओं को व्यक्तिगत रूप से कार्यालय आने की जरूरत नहीं है। उनके अधिकतर कार्य घर बैठे किए जाने की डिजिटल सुविधाएं उपलब्ध है। निगम ने इन डिजिटल सेवाओं के सुचारू संचालन के लिए विशेष इंतजाम किए हैं। अति आवश्यक कार्यों के लिए सुबह 9 से शाम 4 बजे तक कार्यालय भी सुचारू है।

Home / Bhilwara / अजमेर डिस्कॉम देगा डिजिटल से घर बैठे सुविधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो