scriptBJP राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह की सभा में लगे राम मंदिर के नारे, कार्यकर्ताओं ने कहा शाह राम मंदिर की करें बात | Amit shah Visit Bhilwara : BJP Workers on Ram mandir Nirman | Patrika News
भीलवाड़ा

BJP राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह की सभा में लगे राम मंदिर के नारे, कार्यकर्ताओं ने कहा शाह राम मंदिर की करें बात

www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाSep 17, 2018 / 07:02 pm

rohit sharma

shah

shah

भीलवाड़ा ।

प्रदेश में चुनावी साल के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह चुनावी मोड़ में आ चुकी है। इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी के हाईकमान अमित शाह इन दिनों राजस्थान दौरे पर हैं और प्रदेश में जनसंबोधन कर रहे हैं। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भीलवाड़ा पहुंचे। भीलवाड़ा में शाह का बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। इस दौरान राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, सहाड़ा विधायक बालूराम चौधरी तथा आसींद विधायक रामलाल गुर्जर सहित भाजपा के पदाधिकारियों मौजूद रहे।
राजस्थान में बीजेपी पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुकी है, एक तरफ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान गौरव यात्रा से पूरे प्रदेश में बीजेपी का ढंका बजा रहीं है वहीं इन दिनों राजस्थान दौरे पर चल रहे अमित शाह भी पार्टी का चुनावी नेतृत्व करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
शाह ने सोमवार को प्रदेश के भीलवाडा जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं से खास मुलाक़ात की और उन्हें जीत का मंत्र भी दिया। इस दौरान शाह ने सभा में 10 खास बातें भी कही। शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कहा कि वे व्यक्तिगत नाराजगी छोड़कर पार्टी की जीत के लिए चुनावी तैयारियों में जुट जाएं। साथ ही कहा कि हर कार्यकर्ता के बूथ पर पार्टी अजेय होनी चाहिए। मतदान को लेकर भी शाह ने कार्यकर्ताओं को सुझाव दिया और कहा कि मतदान वाले दिन हर कार्यकर्ता अपने सभी परिजनों के वोट सुबह साढ़े दस बजे से पहले डलवा दें।
शाह के भीलवाड़ा में BJP कार्यकर्ताओं की सभा के बाद राम मंदिर के नारे लगने लग गए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने शाह से कहा कि वे राम मंदिर की बात करें। अमित शाह इसके बाद गाड़ी में बैठ कर रवाना हो गए और युवा नारे लगाते रहे। शाह ने भीलवाड़ा में भाषण के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। भीलवाड़ा में शाह ने बूथ शक्ति सम्मेलन में 35 मिनट भाषण दिया।
वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मोनी बाबा और राहुल गांधी को राहुल बाबा कहकर संबोधित किया। अमित शाह ने कहा राहुल गांधी के इटालियन चश्मा लगा हुआ है| राहुल बाबा प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन महागठबंधन भी इस बात के लिए तैयार नहीं है। शाह ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देते हुए 23 मुख्य बिंदु बोले और कहा कि अगर हम यह काम कर लेंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं को कोई नहीं हरा सकता। इसी के साथ ही शाह ने सरकार की उपलब्धियों को भी गिनवाया।

Home / Bhilwara / BJP राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह की सभा में लगे राम मंदिर के नारे, कार्यकर्ताओं ने कहा शाह राम मंदिर की करें बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो