scriptगांजा तस्करी मामले में फरार एक और आरोपी गिरफ्तार | Another accused absconding in Ganja smuggling case arrested | Patrika News
भीलवाड़ा

गांजा तस्करी मामले में फरार एक और आरोपी गिरफ्तार

नए साल में देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद मकान से बरामद गांजा तस्करी के मामले में एक और आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया गया।

भीलवाड़ाJan 29, 2020 / 12:39 pm

Akash Mathur

Another accused absconding in Ganja smuggling case arrested

Another accused absconding in Ganja smuggling case arrested

भीलवाड़ा. नए साल में देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद मकान से बरामद गांजा तस्करी के मामले में एक और आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया गया।

थानाप्रभारी भजनलाल ने बताया कि बाबा धाम के निकट रहने वाले मुकेश प्रजापत को गिरफ्तार किया है। उसे सौ फीट बाइपास से हिरासत में लिया गया। इस मामले में पूर्व में गिरफ्तार तिलकनगर निवासी दुर्गालाल उर्फ दुर्गेश गुर्जर को जेल भेजा जा चुका है। पूछताछ में आरोपी मुकेश ने बताया कि यह गांजा आंध्रप्रदेश से मंगवाया था। उसे श्रमिकों को बेचना था। लेकिन खराब हो जाने से उसे घर में ही रख लिया। मालूम हो, ७ जनवरी को अजमेर रोड स्थित निजी कॉलोनी समन्वयक में पुलिस ने दबिश दी थी। देह व्यापार करने वाले बड़े रैकेट का भंड़ाफोड़ किया था। मकान से दुर्गेश और उसकी पत्नी सीता नायक, ११ लड़कियां, चार युवकों समेत १७ जनों को गिरफ्तार किया था। मौके से दो लग्जरी कार और १५ मोबाइल बरामद हुए। घर की तलाशी में पलंग बॉक्स में ७४ किलो गांजा जब्त किया था। मांडल पुलिस ने सभी को देह व्यापार के मामले में गिरफ्तार किया था जबकि एनडीएसपी एक्ट के तहत दुर्गेश व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले की जांच प्रतापनगर थाना प्रभारी को सौपी गई थी।

Home / Bhilwara / गांजा तस्करी मामले में फरार एक और आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो