scriptहत्थे चढ़ा एटीएम में तोडफ़ोड़ का आरोपी, उदयपुर जेल से गिरफ्तार | arrested from Udaipur jail | Patrika News
भीलवाड़ा

हत्थे चढ़ा एटीएम में तोडफ़ोड़ का आरोपी, उदयपुर जेल से गिरफ्तार

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ाDec 20, 2018 / 08:26 pm

rajesh jain

 arrested from Udaipur jail

हत्थे चढ़ा एटीएम में तोडफ़ोड़ का आरोपी, उदयपुर जेल से गिरफ्तार

भीलवाड़ा।

कोतवाली थाना पुलिस ने मुरली विलास रोड पर एक सप्ताह पूर्व एसबीआई के एटीएम में तोडफ़ोड़ करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसे उदयपुर केन्द्रीय कारागार से प्रोडक्शन वारंट से हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया।
कोतवाली प्रभारी विवेक सिंह ने बताया कि मुरली विलास रोड पर एसबीआइ के एटीएम में १२ दिसम्बर की देर रात नकाब पहना युवक अंदर घुसा। उसने एटीएम के पीछे रखा चौकीदार का तकिया सीसी कैमरे के आगे लगा दिया। वहां रखी चौकीदार की टोपी को उलटा कर पहन लिया। ईंट से एटीएम तोड़ा। कामयाब नहीं हुआ तो मशीन की स्क्रीन को तोड़ा। इस पर भी राशि हाथ लगने पर चलता बना। इससे एटीएम में पड़े करीब आठ लाख रुपए बच गए। बुधवार सुबह घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने वहां लगे सीसी कैमरे की जांच की तो फुटेज में चेहरा साफ नजर आया। उसे प्रदेश की सभी जिलों को भेजा गया।
छेड़छाड़ में पकड़ा फतहनगर में, खुली भीलवाड़ा की वारदात

मामले की जांच कर रहे सहायक उपनिरीक्षक जगमालसिंह ने बताया कि एटीएम में तोडफ़ोड़ करने वाले युवक को १४ दिसम्बर को फतहनगर थाना पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया। उसे पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया। कोतवाली से पुलिस ने उदयपुर जेल से आरोपी चौथ माताजी का खेड़ा (रायला) निवासी शिवराम माली को गिरफ्तार कर लिया। वह फतहनगर में फैक्ट्री में काम करता था।

इसलिए तोड़ डाला एटीएम
पूछताछ में शिवराम ने बताया कि वह फतहनगर जाने के लिए भीलवाड़ा पहुंचा था। खाते से राशि निकालने के लिए 12 दिसम्बर की रात दस बजे एटीएम पर पहुंचा था। जितनी राशि चाहिए थी, उतनी खाते में राशि नहीं थी। एेसे में उसने एटीएम तोडऩे की योजना बनाई। उसने देर रात जाकर एटीएम में तोडफ़ोड़ कर दी। इस बीच उसे बाहर किसी के गुजरने का अंदेशा हुआ, तो वहां भाग गया।

Home / Bhilwara / हत्थे चढ़ा एटीएम में तोडफ़ोड़ का आरोपी, उदयपुर जेल से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो