सुबह उखाड़ ले गए एटीएम, रात को धरे गए

ATMs uprooted in the morning, caught at night भीलवाड़ा के मांडल थाना क्षेत्र में हरिपुरा चौराहा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का नकदी से भरा एटीएम सोमवार तड़के अज्ञात लोग ट्रैक्टर जरिए उखाड़ ले गए, लेकिन उसे तोडऩे में सफल नहीं हो सके। पुलिस ने प्रकरण में दोनों आरोपितों को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया।

By: Narendra Kumar Verma

Updated: 02 Mar 2021, 12:15 PM IST


भीलवाड़ा। मांडल थाना क्षेत्र में हरिपुरा चौराहा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का नकदी से भरा एटीएम सोमवार तड़के अज्ञात लोग ट्रैक्टर के जरिए उखाड़ ले गए, लेकिन उसे तोडऩे में सफल नहीं हो सके। पुलिस ने प्रकरण में दोनों आरोपितों को सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। ATMs uprooted in the morning, caught at night

आसीन्द मार्ग पर हरिपुरा चौराहा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा के बाहरी हिस्से में लगे एटीएम को कुछ लोगों ने लूट की नीयत से उखाड़ लिया और उसे टै्रक्टर के जरिए खींच कर ले गए। सोमवार सुबह बैंक गार्ड लक्ष्मण योगी को घटना की जानकारी हुई तो वह सन्न रह गया। कुछ ही देर में मौके पर बैंक के अधिकारी व कर्मी आ गए। घटना स्थल पर भीड़ भी एकत्रित हो गई। प्रशिक्षु आरपीएस सुशील मान, मांडल थानाप्रभारी राजेंद्र गोदारा भी मय जाप्ता मौके पर आ गए।

नहीं तोड़ सके एटीएम

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की बैंक परिसर से उखाड़ कर ले जाया गया एटीएम बैंक से करीब पांच किलोमीटर दूर बलाई खेड़ा के जंगल में पड़ा हुआ है और वह सलामत है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम को कब्जे में लिया। पुलिस ने एटीएम की जांच की। पता चला कि इसके लॉकर कोख्तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। शाखा प्रबंधक जगदीश जीनगर ने चोरी की रिपोर्ट थाने में दी। जीनगर के अनुसार एटीएम में 17 लाख 89,१०० रुपए की नकदी थी, जो कि सुरक्षित है।

दो नकाबपोश घुसे

पुलिस ने बैंक परिसर का मुआयना किया, अज्ञात लोगों ने बैंक शाखा का शटर ऊपर करने के बाद वारदात की। पुलिस ने बैंक व आसपास की सीसी कैमरे खंगाले। इससे खुलासा हुआ कि वारदात सोमवार तड़के 3 से 4 बजे के बीच हुई। दो नकाबपोश युवक बैंक में घुसे और एटीम को टै्रक्टर की सहायता से उखाड़ा और रस्सी से बांधते हुए उसे घसीट कर ले गए। पुलिस ने प्रकरण में दोनों आरोपित मांडल क्षेत्र निवासी को गिरफ्तार कर लिया।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned