scriptश्वान पर किया फायर, राष्ट्रीय खिलाड़ी को लगे छर्रे, हालत गंभीर, पिता व मां हुए बेसुध | Basketball Player Sustains Bullet Injury in Chittorgarh | Patrika News
भीलवाड़ा

श्वान पर किया फायर, राष्ट्रीय खिलाड़ी को लगे छर्रे, हालत गंभीर, पिता व मां हुए बेसुध

नशे में धुत युवक की हरकत, उदयपुर चल रहा उपचार, हालत चिंताजनक…

भीलवाड़ाDec 17, 2018 / 12:32 pm

dinesh

gun
भीलवाड़ा।

भीलवाड़ा की राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबॉल खिलाड़ी पूनम जाटव (15) रविवार दोपहर चित्तौडगढ़़ के ओछड़ी में फायरिंग के बाद छर्रे लगने से गंभीर घायल हो गई। उसे उपचार के लिए उदयपुर ले जाया गया। उसकी हालत चिंताजनक है। जानकारी के अनुसार ओछड़ी में पूनम रविवार दोपहर अपनी सहपाठी के साथ देवस्थल से लौट रही थी। इस दौरान नशे मे धुत एक युवक ने आवारा कुत्ते पर देसी कट्टे से फायर किया। फायरिंग से निकले छर्रे पूनम के शरीर में जा धंसे। पूनम वहीं निढाल होकर गिर पड़ी। अचानक हुई घटना से उसकी सहेलियां चीखने-चिल्लाने लगी। इस दौरान युवक वहां से भाग छूटा। घटना की जानकारी पर स्कूल स्टाफ व ग्रामीण मौके पर आ गए।
पिता व मां हुए बेसुध
पूनम की सहेली राखी ने शाम चार बजे बास्केटबॉल कोच विजय बाबेल को घटना की जानकारी दी। बाबेल ने कांवाखेड़ा में पिता राकेश व मां रूबी को सूचना दी। यह खबर सुनते ही मां रूबी बेसुध हो गई। कांवाखेड़ा मैदान पर खिलाडिय़ों ने पूनम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। पूनम के पिता राकेश ने बताया कि परिवार में पूनम सबसे बड़ी बेटी है। राजा मझला व सन्नी छोटा बेटा है। तीनों बास्केटबॉल की राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में खेल चुके हैं।
ओछड़ी में पढ़ रही पूनम
भीलवाड़ा में खिलाडिय़ों के राष्ट्रीय स्तर पर चयन को लेकर कड़ी प्रतिस्पद्र्धा होने से कोच बाबेल ने कांवाखेड़ा की श्रेष्ठ प्रतिभाओं को ओछड़ी के स्कूल में प्रवेश दिलवा रखा है। पूनम ओछड़ी के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में नौवीं कक्षा की छात्रा है। पूनम यहां कमरा किराए पर लेकर रह रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो